रांची यूनिवर्सिटी में 15 से 17 दिसंबर तक असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए साक्षात्कार

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 04:21 PM IST
  • रांची विवि के साथ संबंधित कालेजों में संचालित बीए कोर्स के लिए भी शिक्षकों की नियुक्ति के लिए साक्षात्कार लिए जाएंगे. सभी नियुक्तियां अनुबंध के आधार पर होंगी. अभ्यर्थी निर्धारित समय से एक घंटा पहले पहुंचे ताकि अपने डाक्यूमेंट समय पर वेरीफाई करवा सकें.
रांची विवि में 15 से 18 दिसंबर तक शिक्षकों के साक्षात्कार होंगे

रांची. रांची विश्वविद्यालय में 15 से 17 दिसंबर तक असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए साक्षात्कार का आयोजन किया जाएगा. विवि की ओर से कामर्स, मैथमेटिक्स, इकोनोमिक्स, फिजिक्स व जूलाजी विषयों में असिस्टेंट प्रोफेसर की नियुक्ति के लिए साक्षात्कार का आयोजन किया जा रहा है. इसके अलावा रांची विवि के साथ जुड़े कालेजों में संचालित बीएड कोर्स में असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए भी साक्षात्कार 18 दिसंबर को होगा. यह सभी नियुक्तियां अनुबंध के आधार पर होगी। 

रांची विवि ने रांची वीमेंस कालेज, रांची, डोरंडा कालेज व केओ कालेज गुमला में बीएड कोर्स में असिस्टेंट प्रोफेसर के नौ पदों पर साक्षात्कार होगा. साक्षात्कार मोरहाबादी स्थित इंस्टीट्यूट आफ लीगल स्टडीज में 10:30 बजे से होगा. बीएड सहित अन्य विषयों में नियुक्ति को साक्षात्कार में भाग लेने के लिए अभ्यर्थी को शुल्क के तौर पर 1000 रुपए का डिमांड ड्राफ्ट लाना है. ड्राफ्ट-रजिस्ट्रार, रांची यूनिवर्सिटी, रांची के नाम से व रांची में देय होगा. 

रांची: आपके घर से कूड़ा उठा या नहीं इसकी जानकारी देगी स्मार्ट मशीन

अभ्यर्थी को साक्षात्कार स्थल पर एक घंटा पहले पहुंचना होगा ताकि सभी कागजातों की वेरिफिकेशन की जा सके. 15 दिसंबर को 10:30 बजे कामर्स, 15 दिसंबर को तीन बजे मैथ, 16 दिसंबर को10:30 बजे इकोनोमिक्स, 16 दिसंबर को तीन बजे फिजिक्स, 17 दिसंबर को 10:30 बजे जूलाजी का साक्षात्कार लिया जाएगा. 

अन्य खबरें