रांची लौटे माही, फार्म हाउस की सब्‍जियां विदेशों में नियार्यात

Smart News Team, Last updated: Tue, 5th Jan 2021, 5:50 PM IST
  • भारतीय क्रिकेट के सबसे सफल कप्‍तानों में से एक रांची के राजकुमार महेंद्र सिंह धोनी रांची लौट आए हैं. रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर उनकी एक झलक पाने को प्रशंसक बेताब दिखे. एयरपोर्ट पर भारी संख्‍या में प्रशंसक जुटे. उनके साथ उनकी पत्नी साक्षी भी थीं. 
भारतीय क्रिकेट के सबसे सफल कप्‍तानों में से एक रांची के राजकुमार महेंद्र सिंह धोनी रांची लौट आए हैं

रांची : भारतीय क्रिकेट के सबसे सफल कप्‍तानों में से एक रांची के राजकुमार महेंद्र सिंह धोनी रांची लौट आए हैं. रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर उनकी एक झलक पाने को प्रशंसक बेताब दिखे. एयरपोर्ट पर भारी संख्‍या में प्रशंसक जुटे. उनके साथ उनकी पत्नी साक्षी भी थीं. इसके अलावा दुबई में लोगों ने उनसे अपने फार्म हाउस में उगायी जा रही सब्जियों को नियार्त करने का आग्रह किया है. इसके लिए धौनी तैयार हो गये हैं. 

फर्जीवाड़ा! एंटी क्राइम चेकिंग अभियान के नाम पर चल रहा ट्रैफिक पुलिस अभियान

अब उनके फार्म हाउस की सब्जियां दुबई और यूएई में बेची जायेंगी. महेंद्र सिंह धौनी छुट्टी मनाने दुबई गये थे. वहां छुट्टियां मनाकर वे रांची लौट चुके हैं. माही के साथ उनकी पत्नी साक्षी भी थीं. धोनी जैसे ही रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचे. उनको देखने के लिए प्रशंसक बेताब थे. आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी छुट्टी मनाने दुबई गये थे. धोनी ने अब अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से विदाई ले ली है. उन्‍हें आखिरी बार इंडियन प्रीमियर लीग में खेलते हुए देखा गया था. हालांकि उनकी टीम चेन्‍नई सुपर किंगस का प्रदर्शन कुछ खास नहीं था और वह अंतिम चरण में जगह नहीं बना पाये थे.

 

अन्य खबरें