रॉकस्टार आंटी के ऋतिक स्टाइल डांस ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखें वायरल वीडियो

Smart News Team, Last updated: Wed, 2nd Mar 2022, 3:26 PM IST
  •  सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral video) होने वाले एक वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक आंटी ने जबरदस्त अंदाज में डांस करके लाखों लोगों का दिल जीत लिया. वीडियो में महिला ने एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के गाने के डांस स्टेप को फॉलो कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. 
रॉकस्टार आंटी के ऋतिक स्टाइल डांस ने इंटरनेट पर लगाई आग

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral video) होने वाले एक वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक आंटी ने जबरदस्त अंदाज में डांस करके लाखों लोगों का दिल जीत लिया. वीडियो में महिला ने एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के गाने के डांस स्टेप को फॉलो कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. वायरल वीडियो में नृत्य के साथ- साथ लेडी ने कमाल के एक्सप्रेशंस भी दिए हैं.

इस क्लिप को देखने के बाद पता चलता है कि एक्टर के डांस और गानों का खुंमार लोगों के बीच अभी खत्म नहीं हुआ है. अभिनेता रितिक के 'एक पल का जीना' गाने पर बनी इस वीडियो ने लोगों के दिल को छू लिया है, जिसमें एक महिला इस गाने पर रितिक के सभी स्टेप करती हुई दिखाई दे रही है.

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम के एक अकाउंट से शेयर किया गया है. इसमें अगर लेडी के पीछे का नजारा ध्यान से देखेंगे तो, ऐसा मालूम होता है कि इस क्लिप को किसी कपड़े की शॉप में शूट किया गया है. सूट पहनी इस महिला को 'एक पल का जीना' (Ek pal ka jeena song)गाने पर हर एक बीट्स पर फुल एनर्जी के साथ थिरकते हुए देखा जा सकता है. 

वीडियो देखन के लिए क्लिक करें-

पहले तो वो धीरे धीरे डांस करती नजर आ रही हैं लेकिन हां, थोड़ी ही देर में वो स्टेप को फॉलो करने लगती है. इतना ही नहीं, डांस के दौरान वीडियो में उसका हाव-भाव भी देखने लायक है. उसका ये डांस देखने के बाद आप खुद डांस करने के लिए मजबूर हो जाएंगे.

रॉकस्टार आंटी (Rockstar aunty) की ये वायरल वीडियो इंटरनेट यूजर्स को खूब पसंद आ रही है. इस वीडियो को अब तक 39 हजार से अधिक व्यूज मिले हैं, तो वहीं इसे 4 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है. साथ ही काफी लोगों ने कमेंट्स भी किए है. किसी यूजर ने कमेंट बॉक्स में महिला को 'रानू मंडल की बहन' बुलाया, तो किसी ने पॉजिटीव कमेंट के साथ डांसर को 'दिल से आर्टिस्ट' बताया. इनके डांस मूव्स को देखकर ये कहा जा सकता है कि बूढ़े-बुजुर्ग भी युवाओं से पीछे नहीं है. ये डांस के मामले में अच्छे से अच्छे लोगों को पीछे छोड़ सकते हैं.

अन्य खबरें