चुनाव में हार पर भड़का सरपंच प्रत्याशी, सड़कें खोदी-स्ट्रीट लाइटें तोड़ी

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Mar 2022, 3:24 PM IST
  •  ओडिशा के गजपति जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसमें यहां के एक सरपंच प्रत्याशी चुनाव में हारने के बाद अचानक सड़कों की खुदाई करने लगा. इसके साथ ही वह रोड पर लगी स्ट्रीट लाइटों को भी तोड़ने लगा, जिसके बाद ग्रामीणों ने उसके खिलाफ गरबांध थाने में शिकायत दर्ज कराई है. 
प्रतीकात्मक तस्वीर

ओडिशा के गजपति जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसमें यहां के एक सरपंच प्रत्याशी चुनाव में हारने के बाद अचानक सड़कों की खुदाई करने लगा. इसके साथ ही वह रोड पर लगी स्ट्रीट लाइटों को भी तोड़ने लगा, जिसके बाद ग्रामीणों ने उसके खिलाफ गरबांध थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

ये घटना सोमवार को रायगड़ा प्रखंड के गंगबाड़ा पंचायत के बड़देबुला गांव का बताया जा रहा है. इस मामले में आरोपी की पहचान बारिक साबर के रूप में हुई है,  जो प्रतिद्वंद्वी हरिबंधु करजी से चुनाव हार गया था.

खबरों के मुताबिक, सबर ने अपने समर्थकों के साथ सड़क पर बड़े-बड़े पत्थर भी रखे और बड़ापाबेरिया, ताला शाही, सगड़िया, लोबा और बटाखुंबा समेत गई गांवों से अपना संपर्क तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि सोमवार को सबर दूसरी बार करजी से 196 मतों से हार गए. इधर, विजयी उम्मीदवार ने आरोप लगाया कि सरपंच चुनाव में गांव के लोगों ने सबर को वोट नहीं दिया. इसके चलते वो अपना आपा खो बैठे.

Chara Ghotala: लालू यादव की जमानत पर शुक्रवार को झारखंड हाई कोर्ट में सुनवाई

सागड़िया गांव के लोगों का कहना है कि सबर ने जो किया है वह चुनाव हारने के बाद उनकी हताशा को उजागर करता है. साथ ही उन्होंने गांव के बुनियादी ढांचे को नुकसान पहुंचाने वाले अपराधियों पर फिर से कड़ी कार्रवाई की मांग की है. इस विषय पर बात करते हुए पुलिस ने बतायाा कि इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

अन्य खबरें