Viral Video: चमत्कार! बुजुर्ग के ऊपर से दो बार चढ़कर उतर गई कार, खरोंच तक नहीं आई

Sumit Rajak, Last updated: Sun, 13th Feb 2022, 12:27 PM IST
  • एक बुजुर्ग महिला, जिसे गलती से बर्फ का ढेर समझकर मोटर चालक ने दो बार कुचल दिया था, चमत्कारिक रूप से बाल-बाल बच गई. यह घटना बुधवार दोपहर रूसी गणराज्य तातारस्तान (Tatarstan) के ज़ेलेनोडोलस्क शहर की बताई गई. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.
वायरल वीडियो

रांची. जाको राखो साइयां मार सके ना कोय, जी हां ये कहावत एक बार फिर सही साबित हुई है. कुछ ऐसा ही हुआ एक महिला के साथ, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 77 साल की महिला को गलती से बर्फ का ढेर समझ लिया गया था, लेकिन चमत्कारिक रूप से एक कार के दो बार उसके ऊपर से गुजरने के बाद भी वो बच गई. बर्फ के ढेर के लिए गलती से पेंशनभोगी को एक कार द्वारा दो बार कुचल दिया गया था. रूस (Russia) के ज़ेलेनोडोलस्क (Zelenodolsk) शहर से घटना की सूचना मिली थी. घटना का यह वीडियो दिखाता है कि महिला कैसे बच गई.

एक बुजुर्ग महिला, जिसे गलती से बर्फ का ढेर समझकर मोटर चालक ने दो बार कुचल दिया था, चमत्कारिक रूप से बाल-बाल बच गई. यह घटना बुधवार दोपहर रूसी गणराज्य तातारस्तान (Tatarstan) के ज़ेलेनोडोलस्क शहर की बताई गई. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

रांची: सगी बहनों से लिए 23 लाख, पर नहीं दी जमीन, जानें 13 साल बाद कैसे सुलझा मामला

वीडियो में महिला बर्फ से ढकी पार्किंग में कार के पीछे खड़ी नजर आ रही है. अचानक खड़ी कार पीछे आने लगती जाती है और उसे टक्कर मार देती है. वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि वाहन का पिछला दाहिना पहिया उसके ऊपर दौड़ रहा है. कार थोड़ा आगे बढ़ने और उसे लुढ़कने से पहले कुछ सेकंड के लिए स्थिति में रहती है.

जब बुजुर्ग महिला निकलने कशिश करती है, तो कार फिर से उसके ऊपर आ जाती है और उसे वापस बर्फ में धकेल देती है. आखिरकार कार ड्राइवर को पता चलता है कि वहां उसकी वजह से क्या हुआ है और उसे देखने के लिए कार से बाहर निकलता है. 64 वर्षीय चालक का कहना है कि उसने कार के पीछे पैदल यात्री महिला को नहीं देखा.

घटना के बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर यह देखकर हैरान रह गए कि वो बिना किसी चोट के इस घटना से बच गई. इस चमत्कार पर डॉक्टरों का मानना है कि सड़क पर भारी मात्रा में बर्फ जमा होने के कारण महिला बिना किसी चोट के बाल-बाल बच गई.

घटना की जांच की जा रही है. इस पर अधिकारियों का कहना है कि चालक 22 साल से गाड़ी चला रहा था, लेकिन पिछले दो वर्षों में उस पर अलग अलग यातायात उल्लंघनों (traffic violations) के लिए पांच मौकों पर जुर्माना लगाया जा चुका है.

 

अन्य खबरें