Rose Day 2022: रोज डे से शुरू हुई वैलेंटाइन वीक, आज पार्टनर को गुलाब देकर करें प्यार का इजहार

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 7th Feb 2022, 12:08 PM IST
  • फरवरी प्यार का महीना होता है. क्योंकि इसमें वैलेंटाइन डे होता है. पूरे एक हफ्ते तक वैलेंटाइन वीक के साथ प्यार का इजहार अलग अलग तरीके से किया जाता है. आज रोज डे के साथ वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हुई है. लव बर्ड्स आज एक दूसरे को गुलाब देकर प्यार का इजहार करते हैं.
रोज डे (फोटो-सोशल मीडिया)

आज दुनियाभर में प्रेमी जोड़े रोज डे मनाएंगे. प्यार करने वालों के लिए ये दिन बेहद स्पेशल होता है. आज रोज डे के साथ ही वैलेंटाइन वीक की शुरुआत भी हो जाती है, जो 7 फरवरी से 14 फरवरी पूरे एक हफ्ते तक चलती है. आज रोज डे पर आप भी एक खूबसूरत गुलाब के साथ अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं. ये गुलाब की खुश्बू आपके रिश्ते में ताउम्र महकती रहेगी. आप अपने some one special के लिए आज गुलाब देकर रोमांटिक अंदाज हैप्पी रोज डे विश कर सकते हैं.

गुलाब का फूल देकर प्यार का इजहार करना उन लोगों के लिए भी खास है जो प्यार तो करते हैं लेकिन इजहार करने से डरते हैं या कुछ कहने में हिचकिचाते हैं. अगर आप भी उन लोगों में हैं तो आज आपके लिए अच्छा मौका है गुलाब देकर अपने प्यार से प्यार का इजहार करने का. आप आज के दिन पति-पत्नी, गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड या खास दोस्त को गुलाब देकर अपने दिल की बात कह सकते हैं. आप चाहे तो इस दिन खास तरह से सेलिब्रेट कर स्पेशल भी बना सकते हैं.

Valentine's Day पर गर्लफ्रेंड को राशि के अनुसार दें ये गिफ्ट, प्यार के लिए होगा लकी

इसके साथ ही आप कुछ स्पेशल मैसेज या शायरी के साथ भी अपने पार्टनर को गुलाब देकर प्यार का इजहार कर सकते हैं. आइये जानते हैं क्यों मनाया जाता है रोज.

क्यों मनाया जाता है रोज डे- रोज डे वैलेंटाइन डे का पहला दिन होता है. इस दिन लोग गुलाब देकर अपने प्यार का इजहार करते हैं. खासकर ऐसे लोग जो अपनी फीलिंग्स या प्यार का इजहार नहीं कर पाते आज वो उन्हें गुलाब देकर प्यार का इजहार करते हैं, जिन्हें वो पसंद करते हैं. 

क्या गिफ्ट आपके पार्टनर को करेगा खुश, वैलेंटाइन डे से पहले जान लें वरना बिगड़ जाएगा सबकुछ

 

अन्य खबरें