खेल-खेल में झूला बन गया फांसी का फंदा, फिर जो हुआ उसने सबके होश उड़ा दिए

Smart News Team, Last updated: Tue, 14th Dec 2021, 4:57 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. जहां खेल खेल में झूले की रस्सी तीन साल की मासूम बच्ची के गले में फंस जाती है. बच्ची का गला रस्सी में पूरी तरह फंस जाता है. यह नजारा देखकर सबकी रूह कांप जाती है.
खेल-खेल में झूला बन गया फांसी का फंदा, फिर जो हुआ उसने सबके होश उड़ा दिए

जैसे-जैसे बच्चे बड़े होते हैं उनकी शरारत और मस्तियां बढ़ जाती है. खेल खेल में बच्चे किसी भी चीज से खेलने लगते हैं. वे हर चीज को खिलौना समझते हैं. बच्चों को किसी चीज की समझ नहीं होती, जिस वजह से कई बार बच्चे मुसीबत में पड़ जाते हैं. इसी क्रम में एक ऐसी ही घटना सामने आई हैं जहां खेल खेल में झूले की रस्सी तीन साल की मासूम बच्ची के गले में फंस गई जाती है. बच्ची का गला रस्सी में पूरी तरह फंस जाता है. यह नजारा देखकर सबकी रूह कांप जाती है.

यह वीडियो रूस के क्रास्नोयार्स्क का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पार्क में खेलते हुए 3 साल की बच्ची रस्सी में फंस जाती है. दिल थाम देने वाला यह दृश्य तब शुरू हुआ जब झूले वाले स्लाइड पर एक बच्चा चढ़ाई करता है और वह रस्सी पकड़ते हुए नीचे की ओर आता है. उस दौरान 3 साल की बच्ची भी स्लाइड वाले झूले से नीचे आने की कोशिश करती है. जैसे ही वह नीचे आती है. बच्चा रस्सी छोड़ देता है और वह रस्सी तीन साल की बच्ची के गले में लिपटते चली जाती है. भयानक रूप से रस्सी बच्ची के गर्दन के चारों ओर एक फंदे की तरह लिपटती हुई चली जाती है.

यह भयानक हादसा बच्ची की मां 32 वर्षीय अनास्तासिया कोवल्योवा के सामने होता है. मां दौड़ते हुए अपनी बच्ची को बचाने के लिए जाती है. इस घटने से बच्ची के गले में घाव हो जाता है. मां अनास्तासिया ने कर्मचारियों की मदद से एम्बुलेंस बुलाई जो दो घंटे बाद पहुंची.

 

खेल-खेल में झूला बन गया फांसी का फंदा, फिर जो हुआ उसने सबके होश उड़ा दिए

 

मां ने शेयर की बच्ची की तस्वीर

मां ने अपनी बच्ची की सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की. तस्वीर में देखा जा सकता है कि बच्चे के गर्दन में काफी चोट है. मां ने तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि यह कितना डरावना दृश्य है. घटना के लगभग दो घंटे के बाद एंबुलेंस पहुंची. जिसके बाद बच्ची को अस्पताल ले जाया गया और जांच की गई.

डर गई मासूम बच्ची

मां ने बताया कि बच्ची पूरी तरह डरी हुई है. बच्ची काफी बातूनी है, लेकिन इस घटना के बाद वह एक दम शांत हो गई है. वह अपनी मां से भी बात नहीं कर रही है. घटना को लेकर पुलिस और रूसी जांच समिति ने घटना की प्रारंभिक जांच शुरू कर दी है.