NEET Results 2020 में आकाश इंस्टीट्यूट के वाराणसी सेंटर के छात्रों का दबदबा

Smart Branded Content Desk, Last updated: 30/10/2020 09:09 PM IST
  • नीट परीक्षा 2020 के रिजल्ट में वाराणसी स्थित आकाश इंस्टीट्यूट के छात्रों ने सफलता का परचम लहराया है। आकाश इंस्टीट्यूट के छात्रों का रिजल्ट इस साल काफी बेहतर रहा और कई छात्रों ने बेहतर रिजल्ट से इस संस्थान का मान बढ़ाया है।
मेडिकल यूजी कोर्सेस के लिए ली गई प्रवेश परीक्षा नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट 2020 (NEET 2020) के रिजल्ट की घोषणा कर दी गई है और इस परीक्षा के नतीजों में आकाश इंस्टीट्यूट वाराणसी सेंटर का शानदार प्रदर्शन रहा है।

मेडिकल यूजी कोर्सेस के लिए ली गई प्रवेश परीक्षा नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट 2020 (NEET 2020) के रिजल्ट की घोषणा कर दी गई है। इस परीक्षा के नतीजों में आकाश इंस्टीट्यूट वाराणसी सेंटर का शानदार प्रदर्शन रहा और यहां के छात्र-छात्राओं ने अपना दबदबा बनाया। नीट परीक्षा 2020 के नतीजों में आकाश इंस्टीट्यूट वाराणसी सेंटर के छात्र-छात्राओं ने सफलता का पंच मारा है। आकाश इंस्टीट्यूट वाराणसी सेंटर के अनस नसीम ने 690/720 अंक प्राप्त कर ऑल इंडिया 308वीं रैंक व कैटेगरी 206 वीं रैंक के साथ संस्थान का मान बढ़ाया है।

सफलता के इस क्रम को आगे बढ़ाते हुए आकाश इंस्टीट्यूट वाराणसी सेंटर के ही प्रांजल पांडेय ऑल इंडिया 361 वीं रैंक व कैटेगरी रैंक 244 वीं, साक्षी गोयल 619 वीं रैंक व कैटेगरी रैंक (EWS) 40 वीं, श्रेया माहेश्वरी 912 वीं व कैटेगरी रैंक 588 वीं और अवीशी गोयल 1349 वीं व कैटेगरी रैंक 839 वीं रैंक हासिल कर संस्थान का नाम रोशन किया है। इन छात्र-छात्रों के रिजल्ट ने एक बार फिर साबित किया है कि आकाश इंस्टीट्यूट वाराणसी सेंटर अपने छात्रों पर किस तरह मेहनत करता है।

आकाश इंस्टीट्यूट के छात्रों का नीट की परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन रहा।

इनके अतिरिक्त आकाश के वाराणसी सेंटर के अंकिता राय, तान्या गुप्ता, अमित कुमार सिंह , शुभम सिंह और प्रियांशु मनि त्रिपाठी ने 3000 रैंक के अंदर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। संस्थान के 100 से ज्यादा छात्रों ने ऑल इंडिया रैंक 11000 तक अर्जित किया है। सफलता के इस जश्न के मौके पर संस्था के निदेशक विष्णु देव तिवारी और आनंद प्रकाश पांडेय ने सभी छात्र-छात्राओं को उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए शुभकामनाएं दी हैं।

नीट परीक्षा के परिणाम में सफल हुए इन छात्रों ने आकाश इंस्टीट्यूट वाराणसी सेंटर से ही कोचिंग लिया है। आकाश इंस्टीट्यूट के वाराणसी में दो सेंटर हैं। एक सेंटर मकबूल आलम रोड, पेट्रोल पंप के बगल में खजुरी में स्थित है। वहीं दूसरा सेंटर धरम संघ, दुर्गाकुंड के नजदीक है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें