हमारा लक्ष्य आपका स्वास्थ्य, सुरक्षा के साथ: हेरिटेज हॉस्पिटल, वाराणसी

Smart Branded Content Desk, Last updated: 08/10/2020 04:19 PM IST
  • पूर्वी उत्तर प्रदेश यानी पूर्वांचल का सबसे भरोसेमंद मल्टी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल हेरिटेज हॉस्पिटल में कोरोना के मरीजों का बेहतर इलाज हो रहा है. यही नहीं, कोरोना के केस में होम आइसोलेशन से लेकर क्वारंटाइन तक की सुविधा यहां उपलब्ध है जिससे घर के बाकी लोग बीमार ना हों.
बनारस का हेरिटेज हॉस्पिटल

Hindustan Smart Promotional Initiative

कोरोना काल में कब किसे अस्पतालों के चक्कर लगाने पड़ जाए, कोई नहीं जानता. ऐसे में अब अस्पतालों और वहां की स्वास्थ्य सुविधाओं की लोगों को पहले से जानकारी होनी चाहिए ताकि समय रहते मरीज का बेहतर इलाज हो सके. अब वाराणसी में कोरोना मरीजों को बेहतर इलाज को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि कोरोना की जांच से लेकर इलाज तक की बेहतर सुविधा देता है वाराणसी का हेरिटेज हॉस्पिटल.

हेरिटेज हॉस्पिटल पूर्वांचल का एकमात्र एनएबीएल प्रमाणित और आईसीएमआर अधिकृत लेबोरेट्री है. हेरिटेज हॉस्पिटल में कोविड-19 की जांच और कोरोना का सटीक इलाज उपलब्ध है. परिवार के किसी अन्य सदस्य को कोरोना न फैले, इसके लिए बहुत से लोग अस्पतालों में क्वारंटाइन और आइसोलेशन फैसिलिटी खोजते हैं, मगर महंगा पैकेज देखकर उनकी हिम्मत नहीं हो पाती. मगर वाराणसी का एकमात्र हेरिटेज हॉस्पिटल ही है जो उचित दर पर होम क्वारंटाइन और आइसोलेशन की सुविधा मुहैया कराता है.

हेरिटेज अस्पताल में मरीजों की स्वास्थ्य और सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा जाता है. इस अस्पताल में अनुभवी डॉक्टरों की लंबी-चौड़ी फौज है. हेरिटेज अस्पताल में अत्याधुनिक लैब और ऑपरेशन थियेटर हैं इसलिए यह पूर्वांचल का सबसे भरोसेमंद मल्टी सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल है. यहां आप मोबाइल और ऐप से डॉक्टर का ऑनलाइन टाइम बुक करके वर्चुअल कंस्लटेशन भी कर सकते हैं. हेरिटेज हॉस्पिटल में मरीजों का पूरी सावधानी और सुरक्षा से ख्याल रखा जाता है.

हेरिटेज हॉस्पिटल में किसी भी तरह की इलाज सुविधा की जानकारी के लिए फोन, ई-मेल या कॉलबैक फैसिलिटी का इस्तेमाल किया जा सकता है. ये सारी जानकारी अस्पताल की वेबसाइट पर उपलब्ध है. 

हेरिटेज हॉस्पिटल की वेबसाइट पर जाने के लिए क्लिक करें- https://heritagehospitals.com/

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें