मल्टी ब्रांड गारमेंट स्टोर ड्रेस लैंड में सुरक्षित शॉपिंग, ऐसे दिखे स्टाइलिश कूल

Smart Branded Content Desk, Last updated: 08/10/2020 03:16 PM IST
  • बनारस में कोरोना काल में सेफ और सुरक्षित शॉपिंग की सबसे बेहतरीन जगह है ड्रेस लैंड जहां ब्रांडेंड कपड़ों की अनलिमिटेड रेंज किफायती दाम पर उपलब्ध है.
बनारस का ड्रेस लैंड

Hindustan Smart Promotional Initiative

अगर आप खुद के और अपने बच्चों के स्टाइलिश और कंफर्टेबल कपड़ों की खरीदारी करने की सोच रहे हैं, मगर कोरोना की वजह से आप कन्फ्यूज हैं कि कहां से सेफ और अंडर बजट शॉपिंग की जाए तो आपको अब ज्यादा टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. शानदार बजट में बेहतर विकल्प के साथ आपके अपने शहर बनारस में मौजूद है मल्टी ब्रांड गारमेंट स्टोर ड्रेस लैंड. कोरोना काल में न सिर्फ आपको मल्टी ब्रांड गारमेंट स्टोर ड्रेस लैंड में फैशनेबल और स्टाइलिश कपड़े मिलेंगे, बल्कि आपकी सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखा गया है.

परिवार के बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक के लिए यहां उचित रेट में हर तरह के ब्रांडेड, स्टाइलिश और एथनीक कपड़े मौजूद हैं. कोरोना में वैसे भी अब लोगों का ज्यादा इधर-उधर जाना खतरे से खाली नहीं है, ऐसे में अगर पूरी सुरक्षा-व्यवस्था के साथ आपको एक ही छत के नीचे नेशनल से लेकर इंटरनेशनल ब्रांड के कपड़े मिल जाए तो और क्या चाहिए. वैसे भी वाराणसी का प्रसिद्ध मल्टीब्रांड गारमेंट स्टोर ड्रेस लैंड अपने विशाल रेंज के लिए जाना जाता है.

वाराणसी शहर के सिगरा, अर्दली बाजार और गुरुधाम में भी ड्रेस लैंड स्टोर उपबल्ध हैं. आप इन स्टोर्स से मेन, वुमेन और किड्स गारमेंट्स की शॉपिंग कर सकते हैं. इन स्टोर्स पर ग्राहकों की सेवा और सुरक्षा का विशेष ध्यान तो रखा ही गया है, साथ ही यहां सरकार की गाइडलाइन्स का सख्ती से पालन किया जाता है. ग्राहक भगवान के रूप होते हैं, इस वाक्य को यह स्टोर पूरी तरह से चरितार्थ करता है.

शादी, फंक्शन या किसी भी मांगलिक कार्य के लिए हर तरह के कपड़ों की खरीदारी का यह परफेक्ट स्टोर है. यहां न सिर्फ गुणवत्तापूर्ण प्रोडक्ट मिलेंगे, बल्कि सामानों के उचित कीमत का भी विशेष ध्यान रखा गया है. यहां एक और खास बात यह है कि आपको पेमेंट के झंझट में भी नहीं फंसना होगा, क्योंकि यहां ऑनलाइन पेमेंट की सुविधा उपलध है. इसलिए अगर आप शॉपिंग करने की सोच रहे हैं और कोरोना से पूरी तरह सुरक्षा की गारंटी भी चाहते हैं तो मल्टीब्रांड गारमेंट स्टोर ड्रेस लैंड जरूर विजिट करें.

ड्रेस लैंड के फेसबुक पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें-ड्रेस लैंड फेसबुक पेज 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |