वाराणसी: गायब किशोरी का शव एक दिन बाद वरुणा नदी में मिला, मची सनसनी

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 02:06 PM IST
वाराणसी के बजरडीहा गांव के पास वरुणा नदी में शनिवार की सुबह 15 वर्षीय खुशबू देवी नाम की लड़की का का शव मिला है. किशोरी शुक्रवार को अपनी बहन से लड़ाई करके घर से निकली थी. खुशबू का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था. किशोरी अपने पांच बहनों और एक भाई में सबसे छोटी थी और वह कक्षा 8 में पढ़ती थी.
वाराणसी: गायब किशोरी का शव एक दिन बाद वरुणा नदी में मिला, मची सनसनी

वाराणसी. शनिवार की सुबह वाराणसी के बजरडीहा गांव के पास वरुणा नदी में 15 वर्षीय खुशबू देवी नाम की लड़की का शव मिला है. इससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. कपसेठी थाने की पुलिस को जानकारी मिलते ही वह मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया.

बताया जा रहा है कि राम मई हरदोपट्टी थाना चौरी जनपद भदोही में रहने वाले रमेश कुमार की बेटी खुशबू देवी है. शुक्रवार की शाम को लगभग चार बजे से किशोरी अपने घर से गायब हो गई थी. जब काफी समय और देर रात हो गई और वह अपने घर वापस नहीं लौटी. इतनी देर होने के कारण खुशबू के घरवाले उसे ढूंढने निकल गए. 

वाराणसी: पुलिस की कार्रवाई से पूर्व प्रधान दुखी, आठ दिन पहले हुई बेटे की हत्या

शनिवार की सुबह शौच करने गये बजरडीहा गांव में रहने वाले लालमन यादव ने वरुणा नदी में खुशबू का शव बहता हुआ देखा था. लालमन ने इसकी जानकारी तुरंत कपसेठी थाने को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नदी से निकालकर कब्जे में ले लिया. अब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद पूरा मामला साफ होगा.

बनारस: BJP विधायक सुशील सिंह के भाई की कार का आर्म्स के साथ पीछा, केस दर्ज

बता दें कि कपसेठी थाने के पुलिसकर्मी जब शव को नदी से निकाल रहे थे. इसी दौरान खुशबू के पिता रमेश कुमार उसे ढूंढते हुए कपसेठी पहुँचे. रमेश का कहना है कि वह शुक्रवार अपनी बहन से लड़ाई करके घर से निकली थी. खुशबू का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था और वह अपने पांच बहनों व एक भाई में सबसे छोटी थी. वह कक्षा 8 में पढ़ती थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें