विकलांग युवती को शादी का झांसा देकर एक साल तक बनाए जबरन शारीरिक संबंध, केस दर्ज

Prachi Tandon, Last updated: Mon, 6th Sep 2021, 10:50 PM IST
  • वाराणसी के चोलापुर में 19 साल की विकलांग युवती को शादी का झांसा देकर एक युवक साल भर तक जबरन शारीरिक संबंध बनाता रहा. युवती के साथ रविवार को भी जबरदस्ती करने की कोशिश की तो उसकी चीख-पुकार सुनकर ग्रामीणों ने मदद की. परिवार और ग्रामीणों ने दुष्कर्म का मामला जान शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपी फरार हो गया.
विकलांग युवती को शादी का झांसा देकर युवक एक साल तक जबरन बनाता रहा शारीरिक संबंध

वाराणसी. उत्तर प्रदेश की वाराणसी में विकलांग युवती को शादी का झांसा देकर युवक पिछले एक साल से रेप कर रहा था. युवती के साथ रविवार को देर शाम को भी जबरदस्ती करने की कोशिश की गई. युवती की चीख सुनकर आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचित किया. युवती की मदद करने के लिए जैसे ही लोग जमा हुए वैसे ही आरोपी भाग निकला. पुलिस सूचना पर पहुंची लेकिन आरोपी उनकी पकड़ में नहीं आया. पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है और कई जगह छापेमारी कर रही है.

आरोपी युवक की जबरदस्ती के बाद पीड़िता रविवार की देर शाम अपनी मां के साथ थाने शिकायत दर्ज कराने पहुंची थी. युवती ने आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर केस दर्ज कराया है. युवती ने वाराणसी के चोलापुर थाने में केस दर्ज कराया है. चोलापुर के थाना अध्यक्ष संजीत सिंह का कहना है कि 19 साल की विकलांग युवती ने एक युवक पर रेप करने का आरोप लगाया है. थानाध्यक्ष ने बताया युवती का आरोप है कि युवक पिछले एक साल से उसे शादी का झांसा देकर जबरदस्ती करता था.  

BHU अस्पताल में छात्रों ने OPD स्टाफ को पीटा, नाराज कर्मचारियों का धरना, मेन गेट किया बंद

चोलापुर थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती ने अपनी शिकायत में बताया है कि युवक सारनाथ थाना क्षेत्र के तिलमापुर का रहने वाला है. 21 साल का गोविंद राजभर एक साल से उसे शादी का झांसा दे रहा है. इतना ही नहीं उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता है. रविवार की घटना के बाद जब युवती की मां और ग्रामीणों ने शारीरिक संबंधों में जबरदस्ती का मामला जाना तो शादी का दबाव बनाया जिसके बाद युवक मौके से फरार हो गया.  

डॉ सपना दत्ता हत्याकांड: पति ने पुलिस की चार्जशीट पर आपत्ति जताई, दो नामजदों के नाम हटाने का आरोप

ग्रामीणों ने 112 पर सूचना देकर पुलिस को बुलाया. युवती के परिजन उसे लेकर सोमवार को थाने लेकर पहुंचे. जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया. पुलिस आरोपी युवक की गिरफ्तारी को लेकर दबिश दे रही है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें