वाराणसी: रोजगार मेले में 30 युवाओं को मिली नौकरी, सुरक्षा जवान पद पर चयन

Smart News Team, Last updated: Wed, 28th Oct 2020, 6:49 PM IST
वाराणसी के सेवापुरी के विकाश खंड परिसर में रोजगार मेले का आयोजन किया गया. इस रोजगार मेले में 30 युवाओ का सुरक्षा जवान के पद पर विशेष भर्ती किया गया. जिनको ट्रेनिंग के बाद सरकारी और अर्ध-सरकारी कोपमानियों में नियुक्त किया जाएगा.
वाराणसी के सेवापुरी विकास खंड में रोजगार मेले में 30 युवको का चयन

वाराणसी के सेवापुरी के स्थानीय विकास खंड परिसर में बुधवार को सुरक्षा जवान के पद के लिए रोजगार मेला का आयोजन किया गया. इस रोजगार मेले में 30 लोगो का चयन सुरक्षा जवान पद के लिए चयन हुआ. इस मेले में जिलाधिकारी और लखनऊ ट्रेनिंग सेण्टर से आए रजनीश कुमार भी शामिल हुए.

इस रोजगार मेले का आयोजन सेवापुर के विकास खंड परिसर में किया गया। रोजगार मेले में स्थानीय एवं वाराणसी के युवाओं ने पहुंचकर मेले को सफल बनाया. यह रोजगार मेला विशेष भर्ती हेलु सुरक्षा जवान के पद के लिए आयोजित किया गया था. रोजगार मेले में 30 होनहार अभ्यर्थियों का चयन किया गया. जिन्हे लखनऊ में एक महीने की ट्रेनिंग के बाद सुरक्षा जवान के पद पर नौकरी दे दी जाएगी.

एक नवंबर से इस नए फोन नंबर से कराना होगा इंडेन गैस सिलिंडर बुक, SMS पर भी सुविधा

 वहां मौजूद रजनीश कुमार ने मेले में बताया कि चयनित अभ्यर्थियों को नौ नम्बर को लखनऊ बुलाया जाएगा. सभी को एक महीने कि ट्रेनिंग दी जाएगी. इन युवको की ट्रेनिंग के दौरान खाना, पानी और रहने की व्यवस्था मुफ्त में की जाएगी.इन सभी को बहु उद्देशीय कंपनी के द्वारा प्रशिक्षण दिया जाएगा. ट्रेनिंग पूरी हो जाने के बाद इनका चयन सरकारी और अर्ध-सरकारी कंपनियों में नियुक्ति कराइ जाएगी.

कॉरीडोर परियोजना के तहत भव्य बनेगा काशी विश्वनाथ मंदिर

इस रोजगार मेले में वाराणसी के डीएम कौशल राज शर्मा और लखनऊ ट्रेनिंग सेंटर से आए रजनीश कुमार शामिल हुए. वहां मौजूद अभ्यर्थियों से डीएम ने बात की और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए नसीयत दी कि चयनित युवा मेहनत और लगन से अपने काम करने को कहा.

जल्दी अब जूनियर स्कूलों को खोलने की तैयारी में शासन

अब काशी में बनेगा लंकाधीश विभीषण का मंदिर, गुरु शुक्राचार्य की प्रतिमा भी लगेगी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें