गोमती नदी के जलकुंभी में फंसकर एक युवक और 4 भैंस की मौत, मृतक के शव की तलाश जारी

Smart News Team, Last updated: Mon, 24th May 2021, 3:32 PM IST
  • चोलापुर में गोमती नदी में अपनी भैंसों को नहलाने गए युवक की जलकुंभी में फंसने से डूबकर मौत हो गई. युवक जलकुंभी में फंसी अपनी भैंसों को निकालने गया था. लेकिन भैंसों के साथ वह भी फंसकर डूब गया. ग्रामीणों ने चार भैंसों के शव बरामद कर लिए है. लेकिन अभी युवक की तलाश जारी है.
चोलापुर में एक युवक और चार भैंसों की मौत (फाइल फोटो)

वाराणसी. चोलापुर के रजला कुरौली में गोमती नदी के जलकुम्भी में फंसने से चार भैंसों और एक युवक की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार 16 वर्षीय रितेश यादव रोज की तरह आज भी गोमती नदी में अपनी भैंसों को नहलाने के लिए गया था. इसी दौरान रजला ब्रह्मपुर घाट नवनिर्मित पीपा पुल के पास जलकुंभी में भैंस फंसकर डुबने लगी. जिसे बचाने के लिए रितेश वहाँ गया तो उसकी भी डूबने से मौत हो गई. नदी से चार भैंसों का शव बरामद कर लिया गया है. लेकिन युवक की तलाश अभी जारी है.

कुरौली रजला का निवासी मृतक रितेश यादव हाईस्कूल का छात्र था. उसके पिता थानेदार है और साथ में खेती व पशुपालन का काम भी करते है. रितेश दोनों भाईयों में सबसे छोटा था. मृतक रितेश गांव के एक युवक के साथ अपनी भैंसों को गोमती नदी में नहलाने के लिए दस बजे गया था. भैंस नहाते समय नए बने पीपापुल के पास गई तो वहाँ फंस गईं. जिसे देख युवक उन्हें बचाने गया, लेकिन जलकुंभी में फंसने से वह भी डूबने लगा.

400 से अधिक साल बाद हुआ जनपदोध्वंस रक्षा अभिषेक, कोरोना से बचाव के लिए अनुष्ठान

तभी साथी युवक ने परिजनों को एक घंटे बाद इस बारे में सूचित किया. जिसके बाद भैंस और युवक को बचाने के लिए दर्जनों ग्रामीण नदी में उतर गए. लेकिन उन्हें चार भैंसे मृत हालत में मिली. वहीं युवक और एक पडिया अभी तक नहीं मिले. जिसकी तलाश में आधा दर्जन गोताखोर लगे है. सूचना पाकर चोलापुर पुलिस मौके पर पहुंच गई. वहीं एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंचने वाली है. रजला प्रधान प्रवीण सिंह बब्बू के अनुसार यह हादसा घाट के समीप जलकुंभी में फंसने के कारण हुआ.

वाराणसी में लॉकडाउन बढ़ने के बाद नया आदेश जारी, जरूरी दुकानें 1 बजे तक खुलेंगी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें