जमीनी विवाद में 60 वर्षीय बुजुर्ग की गई जान, 8 लोगों पर हत्या का केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 03:48 PM IST
  • वाराणसी के चोलापुर में जमीनी विवाद के झगड़े में मंगलवार की सुबह दो पक्षों में लाठी और डंडे चले जिसमें एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई. इलाके में तनावपूर्ण स्थिति के कारण कई थानों की पुलिस को तैनात किया गया है.
वाराणसी में जमीनी विवाद ने ली 60 वर्षीय बुजुर्ग की जान.

वाराणसी. बनारस के चोलापुर इलाके के हाजीपुर गांव में जमीनी विवाद में एक बुजुर्ग की मौत हो गई. पिछले कुछ दिनों हाजीपुर गांव के हीरा यादव और उमा यादव में जमीन को लेकर झगड़ा था. चोलापुर पुलिस ने सोमवार को इस मामले को लेकर कार्रवाई भी की थी. लेकिन विवाद सुलझा नहीं और मंगलवार की सुबह दोनों पक्षों में जमकर लाठी और डंडे चले. एक पक्ष के 60 वर्षीय बुजुर्ग रामदुलार झगड़े में घायल हो गए जिसके बाद उनकी मौत हो गई. वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 8 लोगो पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस के अनुसार दूसरे पक्ष के 50 वर्षीय गुलाब यादव और 40 वर्षीय गीता देवी भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. दोनों घायलों को बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया है. इलाके में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है जिसको देखते हुए घटनास्थल पर कई थानों की पुलिस तैनात की गई है.  

प्रेमिका की शादी हो जाने के गम में प्रेमी ने खुद को मारी गोली, प्रेम पत्र छोड़ा

पुलिस अधिकारियों के अनुसार तनाव को काबू में किया हुआ है. वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी गई है. मृतक के परिवार की शिकायत पर आरोपी हीरालाल यादव, श्याम सिंह, गुलाब यादव, पप्पू यादव, ओमप्रकाश, प्रमोद राम, राघवेंद्र और रामजी याजव के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें- नम्बर प्लेट बदलकर चल रहा था बालू खनन का अवैध धंधा, पुलिस ने 12 ट्रक सीज किए 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें