वाराणसी: भिखारी का शव रोड पर मिला, मुंह से निकल रहा था झाग, हत्या की आशंका

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 11:56 AM IST
  • वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के आईपी विजया माल के सामने सड़क की पटरी पर एक अज्ञात विक्षिप्त भिखारी का शव मिला. भिखारी के मुंह से झाग निकल रहा था. हत्या की आशंका जताई जा रही है.
भिखारी का शव सड़क किनारे आज सुबह मिला.

वाराणसी. वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के आईपी विजया माल के सामने सड़क की पटरी पर बुधवार सुबह एक अज्ञात विक्षिप्त भिखारी का शव मिला. विक्षिप्त भिखारी (60) शव संदिग्ध परिस्थिति में मिला. हत्या की आशंका जताई जा रही है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

बुधवार सुबह आईपी विजया माल के सामने सड़क की पटरी पर 60 साल के विक्षिप्त भिखारी का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने भेलूपुर थाना को सूचना दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने भिखारी का शव बरामद कर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया.

वाराणसी: ओवर ब्रीज पर हादसे में क्षतिग्रस्त हुई नैनो कार, पुलिस कर रही जांच

घटनास्थल पर पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे भेलूपुर प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पिछले कई सालों से विक्षिप्त भिखारी भीख मांगकर खाता था. उसकी मौत का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत की वजह पता चल पाएगा. पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि इलाके के ही तीन से चार और विक्षिप्त उसके अगल-बगल रहते थे. आसपास के लोगों की आशंका है कि मंगलवार देर रात में सोते समय में कोई उसका गला दबा दिया हो. लोगों का कहना है कि उसके मुंह से झाग निकल रहा था.

पेट्रोल डीजल आज 2 दिसंबर का रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, मेरठ, गोरखपुर में तेल का दाम बढ़ा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें