वाराणसी के बाबतपुर में बाइक सवार युवक खड़े ट्रक में जा घुसा, मौत

Smart News Team, Last updated: 10/06/2021 01:40 PM IST
  • वाराणसी के बाबतपुर में सुसराल जा रहे बाइक सवार की सड़क हादसे में मौत हो गई. युवक मुंबई में ठेला लगाकर जीवन यापन करता था. परिवार में उसकी पत्नी और 6 माह की बेटी है.
वाराणसी के बाबतपुर में सड़क हादसे में युवक की मौत.( सांकेतिक फोटो )

वाराणसी: वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र के एक सवार युवक रात के अंधेरे में खड़े ट्रक में जा घुसा. हादसे में युवक की मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को एंम्बुलेंस की मदद से निजी अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया. पुलिस शव को कबीरचौरा में मर्चरी में रखवा कर शिनाख्त करने में जुट गई. सुबह युवक की पहचान हो सकी.

वाराणसी के समोगरा (फूलपुर) निवासी सुरेश सोनकर रात्रि में बाइक से बड़ागाँव थाना क्षेत्र के इसीपुर में अपने ससुराल जा रहा था. रात के अंधेरे में बाबतपुर चौराहे के समीप नो एंट्री के चलते खड़ी ट्रक में जा घुसा. हादसे में सुरेश के सिर में चोट आई. पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी मौत हो गई. सुबह मृत की पहचान हो सकी. सुरेश मुम्बई में ठेला लगाकर परिवार का जीवन यापन करता था. कुछ दिनों पहले मुम्बई से लौटने के बाद वह पत्नी और 6 माह की बेटी से मिलने सुसराल जा रहा था.

कोरोना से उबरने के बाद फाइब्रोसिस कर रहा लोगों को परेशान, जानिए क्या है लक्षण

बाबतपुर चौकी इंचार्ज अरविंद यादव ने बताया, कि रात को बाबतपुर चौराहा के नजदीक एक बाइक सवार के हादसे में घायल होने की सूचना मिली. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस युवक की शिनाख्त के रात भर घुमती रही, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली. रात को घर न पहुंचने के कारण परिजनों से पुलिस से शिकायत की, जिसके बाद युवक की पहचान हो सकी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें