वाराणसी: शास्त्री पुल से कूदकर युवक ने दी जान, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया

Smart News Team, Last updated: Wed, 13th Jan 2021, 7:02 PM IST
  • परिजन बताते हैं कि अनिल पढ़ाई में अच्छा था. लेकिन बीते कुछ महिनों से वह पढ़ाई में कम रूचि लेने रखने लगा. इसके अलावा घरवालों से बातचीत करना भी बंद कर दिया. मंगलवार सुबह नास्ते के बाद साइकिल से वह घर से निकला था. जबकि बाकी दिन वह स्कूटी से जाता था.
(प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी- लंका थाना क्षेत्र के सामनेघाट स्थित शास्त्री पुल से एक शव मिला है. शव की शिनाख्त कर ली गई है. शव 20 वर्षीय अनिल यादव का बताया जा रहा है. मृतक ने मंगलवार को गंगा नदी में कूदकर जान दे दी थी. सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पहुंची. फिलहाल, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक के पिता छविनाथ यादव को घटना की जानकारी दे दी गई है. मृतक युवक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

मिली जानकारी के मुताबिक, गाजीपुर के नोनहरा के रहने वाले छविनाथ बीते कुछ सालों से अपने बच्चों को पढ़ाने के लिए लालपुर गोइठहा में ही रह रहे थे. मृतक अनिल ने बीते साल 12वीं की परीक्षा पास की थी. बताया जा रहा है कि अनिल पांडेयपुर स्थित एक कोचिंग से एसएससी की तैयारी कर रहा था.

मडुवाडीह थाने का निरीक्षण करने पहुंचे वाराणसी SSP, गंदगी देखकर भड़के

परिजन बताते हैं कि अनिल पढ़ाई में अच्छा था. लेकिन बीते कुछ महिनों से वह पढ़ाई में कम रूचि लेने रखने लगा. इसके अलावा घरवालों से बातचीत करना भी बंद कर दिया. मंगलवार सुबह नास्ते के बाद साइकिल से वह घर से निकला था. जबकि बाकी दिन वह स्कूटी से जाता था. अनिल के साथ पढ़ने वाले कुछ छात्र भी पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचे. उनके साथियों ने भी बताया कि बीते कुछ समय से उसकी आदतों में बदलाव देखा जा रहा था.

अक्टूबर में परिणाम,अंकपत्र का नहीं नामोनिशान,संपूर्णानंद विश्वविद्यालय का हाल

नगर निगम को मॉडल के रूप में विकसित करेगा केंद्रीय आवास एवं शहरी कार्य मंत्रालय

वाराणसी : अब जापान के बाजारों में सजेगी बनारस की फैब्रिक साड़ियां

UP पंचायत चुनाव: BJP ने जारी की गाइडलाइन, कई दावेदारों के हाथ लगी निराशा

विवादित ढांचा विध्वंस मामले में HC की लखनऊ बेंच में सुनवाई दो हफ्ते के लिए टली

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें