वाराणसी: देसी शराब की दुकान में शॉर्ट सर्किट से लगी आग

Smart News Team, Last updated: Thu, 13th May 2021, 3:10 PM IST
  • वाराणसी के लंका दूध मंडी के पास स्थित एक देसी शराब की दुकान में देर रात शॉर्ट सर्किट से आग लग गया. राहगीरों के फोन पर फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने के लिए पहुंची. कुछ घंटों के बाद फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया. दुकान के मालिक के अनुसार इस दुकान में लगभग 7 लाख रुपए का दारू रखा हुआ था.
वाराणसी के लंका के पास मौजूद देसी शराब की दुकान में लगी आग. (फाइल फोटो)

वाराणसी : वाराणसी शहर के लंका दूध मंडी के पास ही मौजूद एक देसी शराब की दुकान में आग लग गया. इस देसी शराब की दुकान में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. इस दुकान में लगी आग से किसी के भी घायल या मरने की खबर नहीं है. पर इस दुकान में रखे करीब सात लाख की दारू जल गई. फिलहाल दुकान की आग को फायर ब्रिगेड की टीम ने सावधानीपूर्वक बुझा दिया है.

देर रात लगी शराब की दुकान में आग को देखकर लोग बहुत घबरा गए. आग और धुएं को देखकर घबराए लोगों में से किसी ने इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दिया और साथ ही दुकान के सामने दुकान मालिक के लिखे हुए फोन नंबर पर फोन करके उसको यह खबर बताया. आग लगने की सूचना पाते ही दो फायर ब्रिगेड की गाड़ियां तुरंत घटनास्थल पर पहुंची. दुकान में रखी शराब के वजह से आज बहुत तेजी से भड़क रही थी. 

शादी के 7 साल बाद हुआ पत्नी से तलाक, सदमे में मासूम बच्चों संग उठाया यह कदम

इस वजह से फायर ब्रिगेड की टीम को आग बुझाने में थोड़ी समस्या हो रही थी पर कुछ घंटों में ही फायर ब्रिगेड ने उस पूरी तरह से बुझा दिया. देसी शराब की दुकान मालिक अभिषेक सिंह ने बताया कि उसके पास देसी शराब की कई सारी दुकानें हैं. इसलिए वह लंका दूध मंडी के शराब की दुकान पर देसी दारु का स्टॉक रखता है.

वाराणसी: एक ही पते पर 27 की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, सभी की तलाश जारी

वाराणसी: कोरोना मामलों में तेजी के कारण सभी पुरातात्विक स्मारक 31 मई तक बंद

यूपी: 18 से 44 वर्ष के लोगों को कोरोना वैक्सीनेशन के नहीं दिखाना होगा आधार कार्ड

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें