वाराणसी: लोहता केराकतपुर में विद्यालय के पास युवक को गोली मारकर बदमाश फरार

Smart News Team, Last updated: Tue, 13th Jul 2021, 11:50 AM IST
वाराणसी के लोहता केराकतपुर गांव में विद्यालय के पास बदमाश ने एक युवक में गोली मारी है. गोली मारकर बदमाश मौके से फरार हो गया है, गोली लगने वाले युवक की पहचान कन्हैया कन्नौजिया के रूप में की गई है. वहीं गुस्साएं ग्रामीणों ने इस हादसे के बाद चक्का जाम कर दिया है.
लोहता केराकतपुर गांव में युवक को गोली मारने के बाद ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

वाराणसी: लोहता केराकतपुर गांव में विद्यालय के पास बदमाश एक युवक को गोली मारकर फरार हो गया है. गोली के अवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने युवक के परिजनों को सूचना दी. घटना स्थल पर पहुंचते ही परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया.

बीएचयू ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई है. इस हादसे के बाद ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया है. गोली मारने वाला बदमाश बाइक पर सवार था जो गोली मारते ही फरार हो गया.

बता दें कि लोहता के केराकतपुर गांव में मंगलवार सुबह सरेराह कन्हैया प्रजापति (33) को बाइक सवार बदमाश ने गोली मारी है. कन्हैया प्रजापति प्लंबरिंग का काम करता था और वह घर से बाइक से एक मजदूर के साथ काम पर निकला था. जैसे ही वह गांव के प्राइमरी स्कूल के पास पहुंचा था तो वहां पहले घात लगाये बाइक सवार बदमाश ने उसके सीने में गोली मार दी. गोली लगने के बाद वह घायल होकर जमीन पर गिर गया और बदमाश फरार हो गया.

इस मामले को लेकर लोहता थाना प्रभारी विश्वनाथ प्रताप सिंह ने बताया कि घायल युवक को बीएचयू ट्रामा सेंटर इलाज के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही इस मामले को लेकर पता चला है यह घटना छह माह पहले लेन-देन को लेकर हुई है. वहीं ग्रामीणों से पता लगाया जा रहा है कि बदमाशों का हुलिया कैसा था और वह फायरिंग के बाद किधर भागे हैं.

लखनऊ से अलकायदा आतंकियों की गिरफ्तारी पर बसपा सुप्रीमों का बड़ा बयान, जानें

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें