वाराणसी में मां और मासूम को को ट्रक ने कुचला, मौत, ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

Smart News Team, Last updated: 16/12/2020 01:33 PM IST
  • वाराणसी में ट्रक की चपेट में आने से एक मां और उसके बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई है. गुस्साएं ग्रामीणों ने गंगापुर वाया अकेलवा मार्ग को रोक कर चक्का जाम कर दिया है. ग्रामीण पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं.
गुस्साएं ग्रामीणों ने गंगापुर वाया अकेलवा मार्ग को रोक कर चक्का जाम कर दिया है.

वाराणसी. वाराणसी के जंसा थाना क्षेत्र के अकेलवा वाया गंगापुर मार्ग के बीच मीरावन गांव के पास ट्रक की चपेट में आने से एक मां और उसके बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई है. हादसे में महिला के पति के एक पैर में फ्रैक्चर हो गया है. ग्रामीणों ने ट्रक का पीछाकर पकड़ लिया है. गुस्साएं ग्रामीणों ने गंगापुर वाया अकेलवा मार्ग को रोक कर चक्का जाम कर दिया है. 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीण नहीं माने. ग्रामीण पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. ग्रामीणों की मांग है कि जिले के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. 

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना थमा चांदी हुई तेज, सब्जी मंडी थोक रेट

बुधवार को सुबह 9.30 बजे रोहनिया थाना के माधोपुर निवासी अभिषेक सिंह अपनी पत्नी नेहा और 6 महीने के मासूम बच्चे को लेकर बाइक से जंसा दवा के लिए जा रहे थे.  मीराबन गांव के पास पहुंचे अभिषेक सिंह की बाइक गंगापुर की तरफ से आ रही ट्रक के चपेट में आ गई. हादसे में मां व मासूम पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अभिषेक सिंह का पैर फैक्चर हो गया. दुर्घटना की सूचना के बाद जंसा व लोहता पुलिस सीमा क्षेत्र को लेकर लगभग आधे घंटे तक एक दूसरे से उलझी रही.  

ICSE बोर्ड ने परीक्षा पैटर्न में किया बदलाव, प्रोजेक्ट वर्क समेत ये सिस्टम लागू

ग्रामीणों ने ट्रक का पीछाकर अकेलवा चौराहा के पास पकड़ लिया. आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक में आग लगाने की कोशिश की, मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को खदेड़ दिया है. मौके पर पहुंचे सीओ सदर राकेश कुमार ने ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीण मनाने को तैयार नहीं है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें