वाराणसी: खाई में गिरा नेपाल से आ रहा ट्रक, ड्राइवर लापता, पुलिस को मालिक पर शक

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 04:30 PM IST
  • वाराणसी पुलिस ने बताया गया कि उक्त ट्रक नेपाल से 23 टन रिफाइन लादकर रायपुर (उत्तराखंड) जा रहा था. जैसे ही ट्रक पांचोशिवाला से आगे शिव सेतु पुल पर चढा तो ट्रक का टायर फट गया जिसके कारण ट्रक अनियंत्रित होकर पुल से 40 फीट नीचे खांई में चला गया.
रामेश्वर शिवसेतु पुल से नीचे गिरी ट्रक

वाराणसी. बीती रात 2 बजे के करीब रिफाइन से लदी ट्रक बड़ागांव थाना क्षेत्र के रामेश्वर स्थित शिव सेतु पुल के उत्तरी छोर पर एप्रोच मार्ग से अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई. सड़क से उतरकर 40 फीट नीचे तक चला गया. अच्छी बात यह है कि इसमें जान-माल को कोई बड़ा नुक्सान नहीं बताया जा रहा हैं. नेपाल से भारत की तरफ रिफाइनरी से लदा सामान लाया जा रहा था. चर्चा है कि मामला संदिग्ध है और कानून प्रक्रिया से बचने के लिए ये सब किया गया है. 

जैसे ही घटना की सुचना मिला पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने बताया गया कि उक्त ट्रक नेपाल से 23 टन रिफाइन लादकर रायपुर (उत्तराखंड) जा रहा था.  जैसे ही ट्रक पांचोशिवाला से आगे शिव सेतु पुल पर चढा तो ट्रक का टायर फट गया जिसके कारण ट्रक अनियंत्रित होकर पुल से 40 फीट नीचे खांई में चला गया. ट्रक पलटा नहीं है पर चालक और खलासी मौके पर नहीं मिले.

वाराणसी: नाबालिग को बहला फुसलाकर भगाया, पुलिस ने किया अरेस्ट, लड़की भी बरामद

दूसरी और ट्रक के खांई में गिरने को लेकर कई तरह की चर्चाएं चल रही है. बताया जा रहा है कि मौके पर ट्रक से एक तिहाई रिफाइन गायब है. लोगो का कहना है कि ट्रक मालिक या ट्रक चालक ट्रक में लदे माल की बीच रास्ते में ही डिलेवरी कर दिया है और कानूनी प्रक्रिया से बचने के लिये ट्रक को खाई में गिराया गया है.

वाराणसी: सरकार की दुर्गा पूजा गाइडलाइन पर महोत्सव आयोजक नाराज, जताया आक्रोश 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें