रहस्यमयी तरीके से बाथरूम से गायब हुई बहू! ससुर ने दी तहरीर, तलाश में जुटी पुलिस

Haimendra Singh, Last updated: Fri, 12th Nov 2021, 3:00 PM IST
  • वाराणसी में एक महिला अपने ही घर के बाथरूम से नहाते-नहाते गायब हो गई. ससुर ने महिला के गायब हो जाने की तहरीर पुलिस को दी है. ससुर ने बहू के किसी के साथ अवैध संबंध होने के आरोप लगाए हैं. पुलिस महिला की तलाश में जुट गई है.
वाराणसी में बाथरूम में नहाते हुए लापता हुई महिला.( सांकेतिक फोटो )

वाराणसी. वाराणसी के फुलपुर थाना क्षेत्र से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां नहाने के लिए घर के बाथरूम में गई बहु नहाते-नहाते ही गायब हो गई.  पुत्र-बहू के लापता हो जाने के बाद ससुर ने पुलिस को मामले की तहरीर दी. पुलिस को की गई तहरीर ससुर ने बताया कि सुबह उनकी बहू बाथरूम में स्नान करने के लिए गई, लेकिन जब काफी देर तक बहू बाथरूम से बाहर नहीं आई, तो परिवार की महिलाओं ने बाथरूम में जाकर देखा. लेकिन वह उन्हें नहीं मिली. इस रहस्मयी तरीके से महिला के गायब हो जाने पर पुलिस भी चिंतित हो गई है. तहरीर के आधार पर पुलिस महिला की तलाश में जुट गई है.

फूलपुर थाना क्षेत्र के पिंडरा बाजार निवासी धर्मराज ने शुक्रवार को पुलिस में तहरीर दी, तहरीर में उन्होंने बताया कि बाथरूम में नहाते-नहाते उनकी बहू अचानक से गायब हो गई. परिवार ने बहू का काफी खोजने का प्रयास किया, लेकिन उसकी कोई सूचना नहीं मिली. धर्मपाल ने पुलिस को बताया, शादी के बाद से उसकी बहू के मायके के एक युवक के साथ संबंध थे. इस बात को लेकर कई बार पंचायत भी हुई, जिसपर बहू ने ससुराल में रहने की बात मान ली. धर्मपाल ने बताया कि हो सकता है कि मौका देखकर बहू अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई हो.

IIT BHU को मिले स्कॉलरशिप के लिए 15 करोड़ रुपये, 1989 बैच के छात्र ने दी रकम

धर्मपाल की तहरीर के आधार पर पुलिस महिला की तलाश में जुट गई है. घर्मपाल ने पुलिस को बताया कि उनके बेटे प्रदीप की शादी इसी साल मई के महीने में दुल्हीपुर शिवपुर निवासी स्मिता से हुई थी. पुलिस ससुर धर्मपाल के द्वारा दी गई तहरीर के एंगल से मामले की जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें