वाराणसी में बच्चे के साथ महिला पहुंची अपने कथित प्रेमी के घर, लगाया ये आरोप...

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Jul 2021, 7:13 PM IST
  • महिला का दावा है कि बीते सात सालों से उसका प्रेमी नौकरी के दौरान उसे अपने साथ रखा था. वहीं, दूसरी तरफ कथित प्रेमी और उसके परिजन महिला से किसी भी तरह का संबंध होने की बात से साफ इंकार रहे हैं. इस पूरे मामले पर प्रेमी का कहना है कि इस महिला के जरिए मुझे और मेरे परिवार को फंसाने की साजिश हो रही है.
महिला का आरोप है कि स्थानीय पुलिस उसके मामले की सुनवाई नहीं कर रही है. (प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी. एक महिला का अपने बच्चे के साथ प्रेमी के घर पहुंचना लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. मामला रोहनियां थाना क्षेत्र का है. जहां एक महिला अपने बच्चे के साथ प्रेमी के घर पहुंची है. उक्त महिला का दावा है कि बीते सात सालों से उसका प्रेमी नौकरी के दौरान उसे अपने साथ रखा था. वहीं, दूसरी तरफ कथित प्रेमी और उसके परिजन महिला से किसी भी तरह का संबंध होने की बात से साफ इंकार रहे हैं. इस पूरे मामले पर प्रेमी का कहना है कि इस महिला के जरिए मुझे और मेरे परिवार को फंसाने की साजिश हो रही है.

अपने प्रेमी के घर पहुंची महिला का कहना है कि उसका एक बच्चा भी है. लेकिन उसका प्रेमी अब उसे अपने साथ रखने से इंकार कर रहा है. महिला का आरोप है कि स्थानीय पुलिस महकमा भी उसके मामले की सुनवाई नहीं कर रही है.

यूपी के 22 जिलों से होकर गुजरेगा दिल्ली-वाराणसी हाई स्पीड कॉरिडोर, जानें खासियत

महिला ने आरोप लगाया है कि इस दौरान कई बार जब वह अपनी शिकायत लेकर थाने गई तो उसे दौड़ाकर भगा दिया गया. कथित प्रेमी ने इस पूरे मामले को एक साजिश करार दिया और कहा कि महिला के सारे आरोप बेबुनियाद हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें