वाराणसी: सारनाथ में युवक की ट्रेन से कटकर मौत, जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Apr 2021, 5:55 PM IST
  • वाराणसी के सारनाथ में एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गयी. जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए उसको शवगृह में भेज दिया. मृतक के पहने कपड़े के आधार पर स्थानीय पुलिस जांच में जुटी हुई है.
वाराणसी: सारनाथ में युवक की ट्रेन से कटकर मौत, जांच में जुटी पुलिस (प्रतीतात्मक तस्वीर)

वाराणसी. गुरुवार को चंद्रा पंचकोशी रेलवे क्रॉसिंग पर एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. मृतक युवक की उम्र 35 वर्ष बतायी गयी है. जानकारी के अनुसार युवक का शव स्थानीय लोगों को मिला. जिसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान करने की कोशिश की. हालांकि मृतक युवक की पहचान अभी नहीं हो सकी है. स्थानीय पुरानापुल चौकी प्रभारी मिथिलेश कुमार ने शव को कब्जे में लेकर शवगृह में रखवा दिया है.

गुरुवार को सुबह टहलने निकले लोगों ने चंद्रा पंचकोशी रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन से कटे शव को देखा. घबराए लोगों ने इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने शव की पहचान के लिए स्थानीय लोगों से बात की. स्थानीय लोगों ने भी अज्ञात शव को पहचानने से मना कर दिया. इसके बाद पुलिस ने मृतक युवक की पहचान करने के लिए और आगे की कार्रवाई के लिए शव को मर्चरी में भेज दिया है.

वाराणसी: अभी नहीं शुरू हुई गेहूं की खरीदारी, केंद्र पर सारे इंतजाम, जानें रेट

जानकारी के अनुसार पुलिस को अज्ञात युवक का शव गुलाबी काले धब्बे वाली डिजाइन शर्ट और जींस पैंट पहने मिला था. जिसके आधार पर शव की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. स्थानीय पुलिस इस मामले की जांच करने में जुटी हुई है. शव की पहचान होने के बाद मृतक के परिवारजनों को इस घटना के बारे में सूचित किया जाएगा.

वाराणसी: बोरे के इंतजार में नहीं हो पा रही गेहूं की खरीद, किसान परेशान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें