वाराणसी कैंट स्टेशन पर झारखंड से बेहोश कर लाई जा रहीं मिली युवती

Smart News Team, Last updated: 15/12/2020 03:54 PM IST
  • वाराणसी के कैंट स्टेशन पर झारखंड से बेहोश कर लाई जा रहीं युवती मिली. युवती घर से ट्यूशन के लिए निकली थीं, उसके चेहरे पर स्प्रे मारकर बेहोश कर दिया गया था. जीआरपी पुलिस ने बताया कि युवती के पिता को सूचित कर दिया गया है. वह बेटी को लेने के लिए वाराणसी के लिए निकल  गए है.
वाराणसी के कैंट स्टेशन पर झारखंड से बेहोश कर लाई जा रहीं युवती मिली.

वाराणसी. वाराणसी के कैंट स्टेशन पर मंगलवार को झारखंड से बेहोश कर लाई जा रहीं युवती मिली. युवती धनबाद के भौरा की रहने वाली है. रेलवे कर्मचारियों ने युवती को जीआरपी थाने पहुंचाया. पुलिस ने बताया कि युवती जब घर से ट्यूशन के लिए निकली थीं, उसी दौरान उसके चेहरे पर स्प्रे मारकर बेहोश कर दिया गया था. पुलिस ने बताया कि युवती के पिता को सूचित कर दिया गया है. वह वाराणसी के लिए निकल गए है.

मंगलवार को वाराणसी कैंट स्टेशन पर एक युवती बेहोशी की स्थिति में मिली. सूचना के बाद पर मौके पर जीआरपी पुलिस पहुंच गई. जब युवती होश में आईं तो पुलिस ने युवती से पूछताछ शुरू कर दी. पूलिस पूछताछ में युवती ने बताया कि जब वह अपने घर से ट्यूशन के लिए निकली थीं, तभी उसे कुछ बदमाशों ने उसके चेहरे पर स्प्रे मारकर बेहोश कर दिया. 

वाराणसी: सारनाथ में शटर व भूमि का हिलना बना कौतूहल का विषय

पुलिस ने बताया कि अभी तक कारण का पता नहीं चल पाया है कि क्यों युवती को बेहोश कर झारखंड से वाराणसी की तरफ जाने वाली गाड़ी में बैठाया गया. युवती ने पुलिस को झारखंड स्थित अपने घर का पता बताया. इसके बाद पुलिस ने युवती को पिता को फोन कर पूरे मामले की जानकारी दी. 

दी बनारस बार एसोसिएशन चुनाव के लिए मतदान शुरू, 12 बजे तक 555 वोटरों ने डाले वोट

पुलिस ने बताया कि युवती के पिता अपनी बेटी को लेने के लिए वाराणसी के लिए निकल गए है. कुछ औपेचारिकता के बाद उन्हें युवती सौंप दी जाएगी. मामले की जांच पुलिस कर रही है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें