काशी में फिल्माई गई फिल्म लाल सिंह चड्ढा के रिलीज होने तक मोबाइल से दूर आमिर खान

Smart News Team, Last updated: Tue, 2nd Feb 2021, 2:21 PM IST
  • फिल्म टीम की ओर से विज्ञप्ति जारी कर बताया गया है कि अभिनेता आमिर खान ने अपना फोन इसकी रिलीज तक बंद कर दिया है और मोबाइल से दूर रहने का फैसला किया है.
आमिर खान (फाइल फोटो)

वाराणसी. बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान ने बनारस के घाटों पर फिल्माई गई फिल्म लाल सिंह चड्ढा के रिलीज होने तक मोबाइल से दूर रहने का फैसला किया है. आमिर खान ने ऐसा इसलिए किया है कि वह अपना अधिक से अधिक समय फिल्म के निर्माण पर दे सकें. बता दें कि अभिनेता आमिर खान द्वारा निर्मित फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग काशी के गंगा घाटों पर की गई है. 

फिल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड की फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रूपांतरण पर आधारित है. इस फिल्म की शूटिंग करने के लिए काशी के अस्सी घाट पर स्थित गैंग्स होटल में पूरी फिल्मी टीम ठहरी हुई थी. फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका में अभिनेत्री करीना कपूर खान नजर आएंगी. आमिर खान की 3 ईडियट्स फिल्म के बाद से यह दूसरा मौका है जब करीना कपूर इस फिल्म में आमिर खान के साथ काम कर रही हैं. फिल्म अभिनेता आमिर खान अपने किरदार में रम जाने के लिए जाने जाते हैं.

वाराणसी: मडुवाडीह से तीन छात्राए लापता, पुलिस ने 3 युवकों को हिरासत में लिया

चाहे वह पीके हो या दंगल, धूम 3, तारे जमीन पर या फिर गजनी, वह अपने प्रोजेक्ट में अपना शत प्रतिशत योगदान देते हैं. मौजूदा समय में आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर अपना पूरा फोकस किए हुए हैं. ऐसे में उनका मोबाइल फोन उनके काम में अड़चन पैदा कर रहा है. इसी सोच के साथ फिल्म अभिनेता आमिर खान ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा के रिलीज होने तक मोबाइल से दूर रहने का फैसला किया है. फिल्म टीम की ओर से जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि अभिनेता आमिर खान ने अपना फोन इसकी रिलीज तक बंद कर दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें