वाराणसी: भाभी से अवैध संबंध के शक में दोस्त ने ही की थी राजेश की हत्या

Smart News Team, Last updated: Mon, 11th Jan 2021, 8:26 PM IST
  • पुलिस के मुताबिक दोस्त ने ही भाभी से अवैध संबंध के शक में राजेश की हत्या की थी. बताते चलें कि 2 दिन पहले बिजली विभाग में कार्यरत राजेश की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने मामले में एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.
2 दिन पहले ऑफिस से लौटते वक्त राजेश को गोली मारी गई थी.

वाराणसी- बिजली विभाग में कार्यरत राजेश हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक दोस्त ने ही भाभी से अवैध संबंध के शक में राजेश की हत्या की थी. बताते चलें कि 2 दिन पहले बिजली विभाग में कार्यरत राजेश की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने मामले में एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि मना करने के बाद भी राजेश भाभी से लगातार बात करता रहा. दोनों को बाहर मिलते देख गुस्साए दोस्त ने साथियों के साथ मिलकर राजेश की हत्या कर दी.

आपको बताते चलें कि मृतक बिजली विभाग में संविदा पर नौकरी करता था. स्थानीय लोगों की मानें तो मृतक खोजवा की तरफ से सुंदरपुर लौट रहा था. इस दौरान पीछे से आये मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने उसे रोका. इसके बाद उससे कुछ पल बातें करने के बाद दो राउंड गोली चलाने के बाद सुंदरपुर की तरफ निकल गए. स्थानीय लोगों ने पहले ही बताया था कि हमलावर मृतक से पहले से परिचित था. अब पुलिस जांच से यह बात साफ हो गई है.

वाराणसी में अपराधियों का आतंक, घर लौट रहे बिजली कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

मृतक राजेश सुंदरपुर का रहने वाला था, और बिजली विभाग में संविदा पर काम करता था. पुलिस सीसीटीवी कैमरों के फुटेज और अपनी जांच के बाद पाया कि दोस्त ने ही राजेश की हत्या की थी. फिलहाल, पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ के जरिए मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

 

वाराणसी : काशी की माटी से दिली लगाओ रखते थे स्वामी विवेकानंद

सादगी और ईमानदारी की प्रतिमूर्ति थे पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री

गंगा टू नर्मदा नई एक्सप्रेस ट्रेन खानपान की स्वयं जिम्मेदारी संभालेगा आईआरसीटीसी

अयोध्या राम मंदिर निर्माण को धन संग्रह अभियान की टोली में शामिल होंगे सम विचारक

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें