मीडिया की धौंस दिखाकर की महिला के साथ सरेराह मारपीट और छेड़खानी

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Mar 2021, 7:51 AM IST
  • वाराणसी के मंडुआडीह थाना इलाके में महिला कराटे कोच के साथ दो युवकों ने बीच रास्ते पर मारपीट कर जख्मी कर दिया और महिला के अश्लील हरकतें भी की. मारपीट करने के बाद युवक मीडिया से संबंधित होने की धौंस जताते हुए भाग निकले.
मीडिया की धौंस दिखाकर की महिला के साथ सरेराह मारपीट और छेड़खानी

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. इन बढ़ रहीं अपराधिक घटनाओं में सबसे ज्यादा छेड़खानी, अश्लील टिप्पणी करना, महिलाओं का रास्ता रोक उनके साथ सरेराह मारपीट और डराने धमकाने के मामले सामने आ रहे हैं. पुलिस की कार्यवाई करने बावजूद भी मनचलों पर कोई असर नही है. कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश के ही एक शहर से दो युवतियों को अश्लील टिप्पणियों का विरोध करने पर सड़क पर बालों से घसीट घसीट कर मारे जाने की घटना सामने आई थी लेकिन उसके कुछ ही दिन बाद इसी तरह का एक और मामला अब वाराणसी से सामने आया है.

वाराणसी के मंडुआडीह थाना इलाके में लहरतारा चौराहे के पास फुलवरिया रोड के बीच एक महिला कराटे कोच के साथ दो युवकों ने बीच रास्ते पर मारपीट कर जख्मी कर दिया और महिला के अश्लील हरकतें भी कीं. महिला के साथ मारपीट करने के बाद युवक अपने आप को मीडिया से संबंधित बताते हुए भाग निकले.

वाराणसी: पुलिस चौकी के पास से ही बाइक सवारों ने महिला की उड़ाई चेन, पुलिस जांच में जुटी

पीड़ित महिला ने बताया कि मैं मंडुआडीह से फुलवरिया अपने घर जा रही थी. मेरी स्कूटी लहरतारा चौराहे के पास पहुँची ही थी तभी मुझे लगा कि पीछे से दो युवक मेरा पीछा कर रहे हैं. मैंने अपनी स्कूटी की स्पीड कम कर दी तो वह दोनों युवक आगे चाय की दुकान पर रुक गए. मैंने डर कर उनकी बाइक का नंबर अपने मोबाइल कैमरे से ले लिया और अपने पिता को फोन किया. तभी वह दोनों युवक अपनी बाइक घुमाकर वापस आए.

वाराणसी में शराब पीने के विवाद में फायरिंग, एक शख्स जख्मी

वह मुझे धमकी देते हुए मुझे रोड पर घसीट घसीट का मारने लगे औए साथ ही साथ मेरे साथ छेड़छाड़ की. उसके बाद पत्रकार होने की धमकी देते हुए यह कहते हुए भाग निकले कि अगर पुलिस में गई तो हम लोग मीडिया से हैं और कोई हम लोग का कुछ भी बिगाड़ नहीं सकता है. पीड़िता ने आगे बताया कि मैं काफी डर गई थी. मैंने मंडुवाडीह थाने में जाकर अंशु गुप्ता और रवि पटेल के खिलाफ मारपीट और अश्लील हरकत करने की शिकायत दर्ज कराई. इस घटना के बाद मंडुवाडीह पुलिस ने दोनो नामजद आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें