वाराणसी: एडीजी सिक्योरिटी ने श्री काशी विश्वनाथ धाम के नए सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

ABHINAV AZAD, Last updated: Fri, 3rd Dec 2021, 12:25 PM IST
  • वाराणसी काशी विश्वनाथ मंदिर एवं ज्ञानवापी परिसर की सुरक्षा योजना का एडीजी सिक्योरिटी के नेतृत्व में स्थायी सुरक्षा समिति ने निरीक्षण किया. इस दौरान पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश ने नवीन सुरक्षा योजना के बारे में जानकारी दी.
एडीजी सिक्योरिटी के नेतृत्व में स्थायी सुरक्षा समिति ने काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर का दौरा किया.

वाराणसी. शुक्रवार को एडीजी सिक्योरिटी के नेतृत्व में स्थायी सुरक्षा समिति ने काशी विश्वनाथ मंदिर एवं ज्ञानवापी परिसर का दौरा किया. इस दौरान समिति ने काशी विश्वनाथ मंदिर एवं ज्ञानवापी परिसर की सुरक्षा योजना का जायजा लिया. साथ ही सुरक्षा के मद्देनजर एक-एक बिंदुओं की जानकारी ली. दरअसल, स्थायी सुरक्षा समिति ने काशी विश्वनाथ मंदिर एवं ज्ञानवापी परिसर का दौरा किया.

बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश ने नवीन सुरक्षा योजना के बारे में जानकारी दी. कॉरिडोर में कई लेयर में लगने वाली सुरक्षा व्यवस्था और पॉइंट के मुताबिक ड्यूटी आदि की जानकारी दी. साथ ही श्रद्धालुओं के आने और दर्शन के बाद सुगमता पूर्वक बाहर जाने का रूट बताया. जबकि इसके अलावा कई अन्य जरूरी जानकारी साझा की.

BSP चीफ मायावती ने BJP, सपा और कांग्रेस पर लगाया जनता को गुमराह करने का आरोप

इस मौके पर पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश ने कहा कि समिति के बहुमूल्य सुझावों को सम्मिलित करने के उपरांत शासन (गृह विभाग) को प्रस्ताव भेजा जाएगा. साथ ही उन्होंने बताया कि निरीक्षण के बाद काशी विश्वनाथ धाम की अभेध सुरक्षा योजना को लेकर एडीजी सुरक्षा बैठक भी करेंगे. बताते चलें कि एडीजी सुरक्षा के नेतृत्व में स्थायी सुरक्षा समिति ने शुक्रवार को काशी विश्वनाथ मंदिर एवं ज्ञानवापी परिसर का भ्रमण किया. इस दौरान समिति ने काशी विश्वनाथ मंदिर एवं ज्ञानवापी परिसर की सुरक्षा योजना का जायजा लिया. साथ ही सुरक्षा के मद्देनजर एक-एक बिंदुओं की जानकारी ली. दरअसल, स्थायी सुरक्षा समिति ने काशी विश्वनाथ मंदिर एवं ज्ञानवापी परिसर का दौरा किया. इस दौरान पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश ने नवीन सुरक्षा योजना के बारे में जानकारी दी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें