फूलन देवी पुण्यतिथि पर वाराणसी पहुंचे मुकेश सहनी, प्रशासन ने होर्डिंग, पोस्टर फाड़ा

Smart News Team, Last updated: Sun, 25th Jul 2021, 4:41 PM IST
  • बिहार सरकार के पशु व मत्स्य मंत्री और वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी रविवार को वाराणसी आगमन कर चुके है, लेकिन उन्हें पुलिस ने वाराणसी एयरपोर्ट पर ही रोक रखा है. मुकेश सहनी बनारस फूलन देवी की प्रतिमा के स्थापना कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. जो अब प्रशासन की अनुमति नहीं मिलने पर स्थगित कर दिया गया है.
फूलन देवी पुण्यतिथि पर वाराणसी पहुंचे मुकेश सहनी, प्रशासन ने होर्डिंग, पोस्टर फाड़ा

वाराणसी. वाराणसी में रविवार को फूलन देवी की प्रतिमा स्थापना करने का कार्यक्रम था. जिसमें शामिल होने के लिए बिहार सरकार में पशु व मत्स्य मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी शामिल होने के लिए पहुंचे. लेकिन उनके आगमन से पहले ही प्रशासन ने मुकेश सहनी के स्वागत में लगे पोस्टर और बैनर को फाड़ दिया. साथ ही प्रशासन ने वीआईपी के कार्यकर्ताओं को वाराणसी एयरपोर्ट आने से जगह-जगह पर रोक भी दिया. साथ ही पार्टी ने फूलन देवी की प्रतिमा के स्थापना के कार्यक्रम को प्रशासन की तरफ से अनुमती नहीं मिलने पर स्थगित कर दिया है.

इसके साथ ही वाराणसी प्रशासन ने वीआईपी पार्टी के कुछ कार्यकर्ता को होटल में ही नजरबंद कर दिया है. वहीं फूलन देवी की प्रतिमा के स्थापना के स्थगित होने पर वाराणसी पहुंचने के बाद मुकेश सहनी रमाडा होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. जिसको लेकर भी शंसय बना हुआ है, क्योकि वाराणसी एयरपोर्ट से मुकेश सहनी को पुलिस बाहर ही नहीं आने दे रही है. साथ ही प्रशासन उल्टा उन्हें वापस भेजने की तैयारी में लगी हुई है. 

फूलन देवी बरसी पर यूपी में मुकेश सहनी, रामनगर प्रतिमा प्रोग्राम कैंसल, वाराणसी में पीसी होगी

मिली जानकारी के अनुसार वीआईपी पार्टी के ओबीसी मोर्चे के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू चौहान समेत दो दर्जन कार्यकर्ताओं को होटल डी पेरिस में पुलिस ने नजरबंद कर रखा है. जिसपर पप्पू चौहान का कहना है कि बिहार सरकार के राज्य मंत्री पशु व मत्स्य मुकेश सहनी के वाराणसी स्वागत के लिए रुके हुए है. इसके साथ ही उनका यह भो कहना है कि मूर्ति स्थापना कार्यक्रम के स्थगित करने के बाद अब प्रेस कांग्रेस को भी रोकने की तैयारी हो रही है. जो की तानाशाही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें