PM मोदी के स्वागत के लिए तैयार वाराणसी, सुरक्षा से लेकर साफ-सफाई का काम तेज

Smart News Team, Last updated: 25/11/2020 11:34 PM IST
  • देव दीपावली पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को देखते हुए सुरक्षा को लेकर प्रशासन काफी सतर्क है. हेलीपैड से लेकर गंगा तट तक बैरिकेटिंग किया जा रहा है. सड़क के दोनों तरफ बांस बल्ली बांधकर बैरिकेडिंग करने के साथ ही साफ सफाई जोरों पर है.
पीएम के दौरे को लेकर सुरक्षा से लेकर साफ-सफाई का काम तेज

वाराणसी- देव दीपावली पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को देखते हुए सुरक्षा को लेकर प्रशासन काफी सतर्क है. हेलीपैड से लेकर गंगा तट तक बैरिकेटिंग किया जा रहा है. सड़क के दोनों तरफ बांस बल्ली बांधकर बैरिकेडिंग करने के साथ ही साफ सफाई जोरों पर है. सुरक्षा को लेकर गुरुवार को एसपीजी की टीम हेलीपैड स्थल व घाट का निरीक्षण करेगी.

आंध्रा CM को पसंद आई काशी की स्वच्छता,मैनेजमेंट समझने आएंगे सीएम के प्रमुख सचिव

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के मद्देनजर अर्द्ध सैनिक बल की आधा दर्जन से अधिक सैन्य टुकड़ियां रामनगर स्थित प्रभु नारायण राजकीय इंटर कॉलेज पहुँच चुकी है. सूजाबाद गांव स्थित हेलीपैड का निर्माण कार्य भी अंतिम चरण में है. गंगा तट पर रैम्प व ढलान को सही करने के लिए ट्रैक्टर व जेसीबी से समतलीकरण का कार्य जारी है. आश्रम के बीच से गंगा घाट पर पहुचने वाले मार्ग से गुजरने पर पीएम की गाड़ी आसानी से उतर सके, इसके लिए सही स्लोप भी तैयार किया जा रहा है. पर्यटन विभाग व संस्कृति विभाग के संयुक्त तत्वाधान में भगवान अवधूत राम घाट से रामनगर बलुआ घाट तक 7 किलोमीटर क्षेत्र में झालर व दिए सजाने की तैयारी भी की जा रही है.

UP में 6 महीने के लिए लगा एस्मा एक्ट, सरकारी कर्मचारियों की हड़ताल पर बैन

वहीं प्रधानमंत्री के आगमन व जनसभा के मद्देनजर क्षेत्र के खजूरी पुलिस चौकी के सामने नेशनल हाईवे से सटे मैदान में व्यवस्था को मूर्तरूप देने के लिए एनएचआई ने एड़ी चोटी लगा दिया है. एक तरफ हेलीपैड बन रहा है तो दूसरी तरफ मैदान में बन रहा 300 फिट चौड़ा व 435 फिट लम्बा पंडाल भी विशाल रूप लेने लगा. इधर बन रहे तीन हेलीपैड के निर्माण कार्य मे दर्जनों मजदूर इट बिछाने का काम कर रहे हैं. कार्यक्रम स्थल पर प्रशासनिक अधिकारियों और सत्ताधारी पार्टी के पदाधिकारी ने मौके पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया.

शराब-भांग की दुकान से पुलिस की खुली वसूली, गांजा बेचने की भी रिश्वत, लिस्ट वायरल

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना चांदी फिसली, क्या है आज का मंडी भाव

बदमाशों ने धार्मिक स्थलों को भी नहीं बक्शा, मजार से कैश समेत इंर्वटर ले उड़े

वाराणसी: पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार इनामी बदमाश ढेर, दो पुलिसकर्मी घायल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें