प्रॉपर्टी के लालच में बेटी ने की सेक्स वर्कर मां की हत्या, फरार

Smart News Team, Last updated: 24/03/2021 04:28 PM IST
  • वाराणसी के शिवदासपुर से जहां मंगलवार की देर रात 50 वर्षीय सेक्स वर्कर महिला लालती की हत्या कर दी गई. हत्या के बाद महिला का शव बिस्तर में घर के पीछे लिपटा हुआ मिला.
प्रॉपर्टी के लालच में बेटी ने की सेक्स वर्कर मां की हत्या, फरार (प्रतीकात्मक फ़ोटो)

वाराणसी: संपत्ति के लोभ में इंसान इतना अंधा कब हो गया किसी की पता ही नही चला. की आजकल संपत्ति विवाद या संपत्ति हथियाने को लेकर आए दिन हत्याएं होती रही हैं. इसी तरह की एक खबर मिली है वाराणसी के शिवदासपुर से जहां मंगलवार की देर रात 50 वर्षीय सेक्स वर्कर महिला लालती की हत्या कर दी गई. हत्या के बाद महिला का शव बिस्तर में घर के पीछे लिपटा हुआ मिला. 

मामले में मडुवाडीह पुलिस पूरे दिन बुधवार को रेड लाइट एरिया में सक्रीय नजर आई. पुलिस ने मृतक के भाई और भाभी समेत सभी सस्पेक्ट को पुलिस ने रेड लाइट एरिया से बाहर जाने पर रोक लगा दिया है. साथ ही हत्या के संदिग्ध आरोपी मृत महिला की दत्तक पुत्री व उसके पति की तलाश में भी मडुवाडीह पुलिस जगह-जगह खाक छानती रही.

वाराणसी: संदिग्ध अवस्था में मिला सेक्स वर्कर का शव, हत्या की आशंका, पुलिस जांच में जुटी

 पुलिस ने घटनास्थल के पास से बरामद मोबाइल का (सीडीआर) कॉल डिटेल्स रिकॉर्ड निकलवाया है. जिसके कारण हत्या की गुत्थी सुलझती सी नजर आ रही है. पुलिस को पूरी आशंका है कि मकान पर कब्जा करने की नीयत से हत्या उसकी दत्तक पुत्री व उसके पति ने मिलकर किया है. घटना में एक नई चीज सामने आई है कि दत्तक पुत्री कोई और नहीं बल्कि मृतक की सगी बहन की बेटी है. जिसपर हत्या की आशंका जताई जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें