पति-पत्नी में 6 साल बाद सुलह, डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने किया विदा

Smart News Team, Last updated: Thu, 17th Dec 2020, 8:51 PM IST
वाराणसी में छह साल से अलग रहे पति पत्नी को पुलिस ने डेढ़ घंटे के प्रयास के बाद दोनों के बीच सुलह करा दी. जिसके बाद दोनों साथ खुशी-खुशी घर चले गए. दोनों के दो बच्चे भी हैं. लेकिन, झगड़े के चलते रिश्ते में दरार आ गई थी. जिसे पुलिस ने पाट दिया.
पति-पत्नी करीब 6 वर्ष बाद एक-दूसरे से मिले

वाराणसी: शहर में छह साल से अलग रह रहे पति पत्नी का मिलन सारनाथ थाने में हुआ. इसी बीच थाने के प्रभारी निरीक्षक इंद्रभूषण यादव ने पति और पत्नी के बीच कई दौर में कराई. जिसका नतीजा यह रहा कि दोनों में आपसी सहमति बनी. फिर, कहीं जाकर मन मुटाव को खत्म करते हुए दोनों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर घर के लिए रवाना हो गए.

मामला शहर के सारनाथ में पड़ने वाले दानियालपुर का है. जहां, विजय लक्ष्मी चौहान की शादी 15 वर्ष पहले आजगढ़ के निवासी योगेश चौहान से हुई थी. जिसके बाद दोनों को एक लड़का और 10 वर्षीय लड़की भी हुई. शादी के बाद योगेश के परिजन ने उन्हें घर भेंट किया था. लेकिन, विवाह के शुरू से ही दोनों के बीच झगड़े और अनबन बने ही रहे. कई दिनों से चलने वाले झगड़े ने एक दिन विकराल रुप ले लिया. जिसके चलते दोनों ने अलग रहने का फैसला किया.

OLX पर बिक रहा पीएम ऑफिस, 7 करोड़ से ज्यादा कीमत, खरीदना चाहते हैं तो...

इस टूट से जो दरार आई उसके चलते बेटा पिता के साथ रहने लगा और बेटी मां के साथ नानी के घर रहने लगी. पत्नी के घर से जाने के बाद पति पक्ष ने और वहीं, मारपीट को लेकर पत्नी ने मुकदमा कर दिया. इन आरोपों के साथ दोनों ने एक दूसरे पर केस किया. जिसके बाद रिश्ते को नज़र ऐसी लगी की तालाक के केस तक जा पहुंची. जो अभी हाईकोर्ट में चल रहा है.

लखनऊ: यूपी के 16 शहरों में निजी आपरेटरों की मदद से चलेगी 1525 सीएनजी बसें

इसी बीच गुरुवार तो योगेश के पिता हर्ष चौहान ने बहु की दुकान पर ताला जड़ दिया. फिर, यह मामला थाने तक पहुंच गया. जिसे लेकर थाने में अधिकारियों ने पूछताछ की तो पता चला कि यह हरकत पति-पत्नी के बीच विवाद को लेकर की गई थी. फिर क्या था पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया. साथ ही आमने-सामने बैठाकर बात कराई. कई दौर में बात हुई तो मामला सुलझ गया. फिर पत्नी पति के साथ खुशी-खुशी घर को निकल गई.

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना चांदी चमका, क्या है आज का मंडी भाव

BHU में हॉस्टल खुलवाने को लेकर छात्र सड़कों पर उतरे, चक्काजाम कर दिया धरना

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें