यूपी: ऑनलाइन कैरम टूर्नामेंट में आगरा के मुनीर और वाराणसी की कामना ने बाजी मारी

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Jul 2021, 6:28 AM IST
  • हाल में उत्तर प्रदेश कैरम एसोसिएशन की ओर से आयोजित राज्यस्तरीय ऑनलाइन कैरम टूर्नामेंट के फाइनल में दो जनों ने जीत हासिल की, जिसमें पुरुषों वर्ग में आगरा के मुनीर उद्दीन पहले स्थान पर रहे, तो वहीं महिला वर्ग में वाराणसी की कामना गुप्ता ने बाजी मारी.
ऑनलाइन कैरम टूर्नामेंट

हाल में उत्तर प्रदेश कैरम एसोसिएशन की ओर से राज्यस्तरीय ऑनलाइन कैरम टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है, जिसके फाइनल में दो लोगों ने जीत हासिल कर अपना नाम रोशन किया. जीत हासिल करने वालों पुरुषों वर्ग में आगरा के मुनीर उद्दीन पहले स्थान पर रहे, जबकि महिला वर्ग में वाराणसी की कामना गुप्ता ने बाजी मारी. इस टूर्नामेंट में मुनीर ने प्रयागराज के अब्दुल रहमान को हराया. 

वहीं कामना ने वाराणसी की ही मंतशा इकबाल को मात देते हुए जीत हासिल की. इसके अलावा अब्दुल और मंतशा दूसरे स्थान पर रहें. इसके साथ ही आगरा के मो. रेहान तीसरे स्थान पर रहे, जबकि महिला वर्ग में वाराणसी की अंजलि केसरी तीसरे स्थान पर रहीं. इसके अलावा खास बात ये है कि नॉकआउट मुकाबलों में एक भी स्लैम नहीं लगी. इतना ही नहीं टूर्नामेंट के दौरान लीग मैचों के दौरान 2 अल्टीमेट स्लैम और 11 व्हाइट स्लैम लगाने में पुरुष वर्ग के खिलाड़ियों ने कामयाबी हासिल की. 

वैक्सीन ली पर इटली, फ्रांस, जर्मनी समेत 27 देश नहीं जा सकेंगे तेजस्वी, तेजप्रताप

वहीं अगर बात महिला वर्ग की करें तो, उसमें कोई भी खिलाड़ी स्लैम लगाने में कामयाब नहीं हो सकीं. बता दें कि एसोसिएशन के अध्यक्ष बैजनाथ सिंह और सचिव जहीर अहमद के नेतृत्व में प्रतियोगिात का आयोजन किया गया. इसमें सीनियर नेशनल अंपायर और उत्तर प्रदेश कैरम एसोसिएशन के उपाध्यक्ष सरदार रणबीर सिंह, प्रमुख अंतरराष्ट्रीय रेफरी रमेश कुमार वर्मा, नेशनल अंपायर सेराज उद्दीन, एमएच शेरवानी, एसके श्रीवास्तव और कुमार अजय भी शामिल रहें.

शाखा प्रबंधक हत्याकांड में 1 और गिरफ्तारी, आरोपी के पास से मिले लूट के पैसे

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें