प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से जाना जाएगा अहमदाबाद का मोटेरा स्टेडियम

Smart News Team, Last updated: Thu, 25th Feb 2021, 4:28 PM IST
  • अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम का नाम बदल दिया गया है. अब इस स्टेडियम नाम देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर जाना जाएगा. मौजूदा समय में यहां भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. यह मैच काशी के लोगों के लिए बेहद खास है.
(फाइल तस्वीर)

वाराणसी: अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम का नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम किए जाने के बाद से इस स्टेडियम में गत बुधवार से भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. काशी के लोगों के लिए खास बात यह है कि इस टेस्ट मैच में भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने उतरे हैं. यहां यह बताना जरूरी होगा कि ईशांत शर्मा काशी के दामाद है. 

बुधवार को जैसे ही भारत और इंग्लैंड के बीच यह टेस्ट मैच शुरू हुआ तो वाराणसी के शिवपुर इलाके परमहंस नगर कॉलोनी में रह रहे ईशांत शर्मा के ससुर गौरी शंकर सिंह और उनकी सास उर्मिला सिंह टीवी के सामने जम गए. जैसे ही मैच के दूसरे ओवर में ईशांत शर्मा ने इंग्लैंड का सलामी बल्लेबाज डोम सिबले का विकेट लिया तो वे दोनों खुशी से झूम उठे. 100वां टेस्ट मैच खेलने के लिए दोनों लोगों ने बेटे इशांत शर्मा को ढेरों शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हम सबका आशीर्वाद और देशवासियों का प्यार आपके साथ है. आप यूं ही देश का नाम रोशन करते रहिए.

साल के अंत तक नए रूप में नजर आएगी काशी

अहमदाबाद में मौजूद ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा ने फोन पर बताया की ईशांत को वाराणसी में घूमना और समय बिताना अच्छा लगता है.बताया कि उन्हें सुबह के समय नौका विहार और शाम को गंगा आरती में शामिल होना बेहद पसंद है. जब भी वह काशी आते हैं तो नौका विहार जरूर करते हैं.

SP प्रमुख अखिलेश यादव वाराणसी पहुंचे, सपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें