वाराणसी में एयर बैलून ने की आपात लैंडिंग, तमाशबीनों ने लगाई भीड़

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Thu, 18th Nov 2021, 2:56 PM IST
वाराणसी के महेशपुर में एयर बैलून की आपात लैंडिंग हुई। जहां पर एयर बैलून की आपात लैंडिंग हुई वहां उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. जैसे ही एयर बैलून की लैंडिंग हुई वीएस ही फोर्स पहुंची और बैलून को फोल्ड कर कार पर ले गई. अच्छी बात ये है की इसमें कोई हताहत नहीं हुआ.
वाराणसी में एयर बैलून ने की आपात लैंडिंग, तमाशबीनों ने लगाई भीड़

वाराणसी. वाराणसी में गुरुवार की सुबह एक हॉट एयर बैलून ने महेशपुर चोरवाबा री के सीवान में आपात लैंडिंग किया. एयर बैलून के लैंडिंग के बाद वहां पर इलाकों वालों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. वही जैसे ही एयर बैलून की आपात लैंडिंग हुई वहां पर बैलून संचालक और पुलिस फाॅर्स पहुंच गई. जिन्होंने लोगों को बैलून के पास हटाया. वहीं बैलून दोबारा नहीं उड़ने पर उसे फोल्ड करके स्कॉर्पियों कार पर ले गए.

जानकरी के अनुसार डिमरी के हैलीपैड मैदान से सुबह छह लोगों को लेकर हॉट एयर बैलून उड़ा था. जो ज्यादा दू नहीं जा सका. जिसमें तकनिकी कारण के चलते सुबह 8 बजे मडुआडीह क्षेत्र के महेशपुर के चोरवाबरी के सिवान में उतारना पड़ा. एयर बैलून की आपात लैंडिंग में सभी लोग सुरक्षित थे. एयर बैलून को पहले गंगा के किनारे किसी जगह पर सुरक्षित उतारना था, लेकिन हवा का रुख बदलन के करण मैलुन महेशपुर की तरफ मूड़ गया.

नीट के सॉल्वर गैंग के सरगना PK पर एक लाख का इनाम घोषित, बिहार से त्रिपुरा तक हो रही तलाश

जिसके इसी दौरान तकनिकी खराबी होने के कारण बैलून को उतारा गया. जब तकनीकी खराबी हुई तो बैलून को महेशपुर में ही खाली मैदान में उतारने कोशिश की गई, लेकिन वहां पर भट्टे की जमीन उबड़-खाबड़ थी तो वहां पर लैंडिंग नहीं किया गया. जिसके बाद चोरवाबरी में उतारा गया. वहीं बैलून के लैंडिंग के बाद वहां पर बैलून संचालक और पुलिस पहुंची. वहां से बैलून दोबारा उड़ान नहीं भर पाया. जिसके चलते उसे फोल्ड कर वहां पर ले जाया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें