खराब मौसम के कारण मुंबई से दरभंगा जा रही फ्लाइट की वाराणसी एयरपोर्ट पर लैंडिग

Smart News Team, Last updated: Wed, 20th Jan 2021, 11:04 PM IST
  • मुंबई से दरभंगा जा रही विमान को खराब मौसम के कारण बाबतपुर एयरपोर्ट पर पर उतारा गया. मिली जानकारी के मुताबिक दरभंगा में खराब मौसम के वजह से लैंडिंग की अनुमति नहीं मिली, जिसके बाद विमान की लैंडिंग बाबतपुर एयरपोर्ट पर हुई.
खराब मौसम के वजह से विमान को वापस मुंबई लौटना पड़ा. (प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी- मुंबई से दरभंगा जा रही विमान को खराब मौसम के कारण बाबतपुर एयरपोर्ट पर पर उतारा गया. मिली जानकारी के मुताबिक दरभंगा में खराब मौसम के वजह से लैंडिंग की अनुमति नहीं मिली, जिसके बाद विमान की लैंडिंग बाबतपुर एयरपोर्ट पर हुई. विमान काफी देर तक दरभंगा में हवा में चक्कर काटता रहा. इस दौरान विमान में सवार 121 यात्रियों की सांसे अटकी रही.

मिली जानकारी के मुताबिक तकरीबन 4 बजे तक दरभंगा में मौसम साफ नहीं होने के बाद विमान को वापस मुंबई लौटना पड़ा. बताते चलें कि स्पाइसजेट एयरलाइंस का विमान एसजी-944 मुंबई से दरभंगा के लिए उड़ान भरा. लेकिन दरभंगा एयरपोर्ट पर लैंडिंग की अनुमति नहीं मिलने के बाद विमान को बाबतपुर एयरपोर्ट के लिए डायवर्ट किया गया.

मणिकर्णिका घाट पर नौ डिग्री झुके रत्नेश्वर महादेव मंदिर के पीछे क्या है रहस्य

दरभंगा एयरपोर्ट पर अनुमति नहीं मिलने के बाद पायलट ने वाराणसी एटीसी से सम्पर्क कर विमान को उतारने की इजाजत मांगी. जिसके बाद दोपहर 2:30 बजे लैंडिंग हुई. इसके बाद शाम तकरीबन साढ़े 4 बजे तक मौसम साफ नहीं होने के बाद विमान को वापस मुंबई लौटना पड़ा. एयरलाइंस की ओर से सभी का किराया वापस किया गया.

हमले से डर घर में कैद हुई एक दिन की थानेदार जीविका, प्री बोर्ड एग्जाम भी छूटा

वाराणसी : अब ऑनलाइन होगी सीबीएससी के मान्यताा की प्रक्रिया

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना चांदी चमका, क्या है आज का मंडी भाव

अयोध्या मस्जिद बनाने से पहले 14 विभागों की NOC जरूरी, 26 जनवरी से होगा काम शुरू

तांडव डायरेक्टर समेत 4 लोगों को ट्रांजिट अग्रिम जमानत, 3 हफ्ते तक अरेस्ट पर रोक

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें