BHU में PM मोदी के पोस्टर फूंकने पर AISA और ABVP के छात्रों में मारपीट, हंगामा

Smart News Team, Last updated: Sat, 30th Jan 2021, 7:42 PM IST
  • आइसा के बैनर तले छात्रों ने शनिवार को बीएचयू के महिला महाविद्यालय चौराहे पर हाथों में पोस्टर लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान शाम को आइसा समर्थकों ने प्रधानमंत्री और केंद्रीय कृषि मंत्री का तस्वीर लगा पोस्टर जला दी.
BHU में PM मोदी के पोस्टर फूंकने पर AISA और ABVP के छात्रों में मारपीट, हंगामा

वाराणसी: किसान कानून बिल के विरोध में किसानों के समर्थन में आइसा के बैनर तले छात्रों ने शनिवार को बीएचयू के महिला महाविद्यालय चौराहे पर हाथों में पोस्टर लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान शाम को आइसा समर्थकों ने प्रधानमंत्री और केंद्रीय कृषि मंत्री का तस्वीर लगा पोस्टर जला दी. 

इस दौरान वहां पहुंचे दर्जनों की संख्या में एबीपी समर्थकों ने पीएम का पोस्टर जलाने पर एतराज करते हुए विरोध जताया. इसके बाद दोनों संगठनों के तरफ से जमकर नोकझोंक हुई. देखते देखते दोनों समर्थकों में जमकर मारपीट शुरू हो गई. इस बीच मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह बीच बचाव की. 

UP: आंगनबाड़ी कर्मी चयन प्रक्रिया जारी, जानें योग्यता और कैसे आएगा मेरिट में नाम

BHU में PM मोदी के पोस्टर फूंकने पर AISA और ABVP के छात्रों में मारपीट, हंगामा

जबकि सिंहद्वार पर पीएसी और पुलिस बल के जवान बाहर तैनात रहें, लेकिन परमिशन नहीं होने के कारण अंदर नहीं गए. इंस्पेक्टर लंका महेश पांडेय ने बताया कि पीएम का फोटो जलाने के मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि स्तिथि काबू में है, दोनो संगठनों के लोगों को बुलाकर कर बात किया का रहा है. स्थिती सामान्य करने की कोशिश की जा रही है. कोई बड़ी घटना ना घटे इसलिए इहतेयतान पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. मारपीट करने वाले लोगों की पहचान की जा रही है. उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जायेगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें