यूपी चुनाव: अखिलेश यादव के साथ ममता बनर्जी 3 मार्च को वाराणसी में करेंगी जनसभा

Smart News Team, Last updated: Tue, 22nd Feb 2022, 10:38 PM IST
  •   यूपी विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण में वाराणसी में मतदान होना है. ऐसे में काशी सियासी अखाड़ा बनने को तैयार है. वहीं जिले में 3 मार्च को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की संयुक्त जनसभा होगी, जिसमें ये नेता ऐढे़ में रिंग रोड के पास जनता को संबोधित करेंगे.
वाराणसी में जनसभा करेंगे अखिलेश- ममता

वाराणसी: यूपी विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण में वाराणसी में मतदान होना है. ऐसे में काशी सियासी अखाड़ा बनने को तैयार है. वहीं जिले में 3 मार्च को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की संयुक्त जनसभा होगी, जिसमें ये नेता ऐढे़ में रिंग रोड के पास जनता को संबोधित करेंगे.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दो मार्च की शाम में बनारस आकर बाबा श्री काशी विश्वनाथ का दर्शन करेंगी. साथ ही  दशाश्वमेध घाट पर गंगा महाआरती को भी देखेंगी. इसके बाद अगले दिन दोपहर में अखिलेश यादव के साथ जनसभा करेंगी. 

गृहमंत्री अमित शाह का परिवार संकटमोचन दरबार पहुंचा, गंगा आरती में भी हुए शामिल

बता दें कि इस बार चुनाव में तृणमूल कांग्रेस सपा को सपोर्ट कर रही है. हाल ही में ममता बनर्जी लखनऊ भी चुनाव प्रचार के सिलसिले में आ चुकी हैं. वहीं पश्चिम बंगाल चुनाव के बाद भी उन्होंने काशी में चुनाव प्रचार के लिए आने की घोषणा कर दी थी. ऐसे में सियासी दिग्गजों के राजनीतिक बयानबाजी का गवाह पीएम का गढ़ वाराणसी बनेगा.

वाराणसी में ममता और अखिलेश यादव की सभा को सफल बनाने के लिए तैयारी बैठक हरिओम उपवन हरिहरपुर रोहनिया में हुई. प्रभारी के रूप में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा उपस्थित थे.

बैठक में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं गठबंधन के नेताओं के साथ रैली के प्रभारी किरणमय नंदा द्वारा गहन विचार विमर्श के बाद शिवपुर विधानसभा अंतर्गत ग्राम ऐढ़े रिंग रोड के पास जनसभा करने का निर्णय लिया गया. प्रभारी द्वारा जनसभा स्थल का निरीक्षण भी किया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें