वाराणसी: 7 ब्लॉक में सपा ने उतारे जिला पंचायत सदस्य चुनाव के उम्मीदवार, लिस्ट

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Apr 2021, 11:50 PM IST
  • वाराणसी जिले में समाजवादी पार्टी ने जिला पंचायत सदस्य पद पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. सपा ने ब्लॉक काशी विद्यापीठ, ब्लॉक आराजी लाइन, ब्लॉक पिडंरा, ब्लॉक बड़ागांव, ब्लॉक हरहुआं, ब्लॉक चोलापुर, ब्लॉक सेवापुरी एवं ब्लॉक चिरई गांव के लिए अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है.
वाराणसी: 7 ब्लॉक में सपा ने उतारे जिला पंचायत सदस्य चुनाव के उम्मीदवार, लिस्ट

वाराणसी. अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी ने वाराणसी जिले में जिला पंचायत सदस्य पद पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. जिले के काशी विद्यापीठ ब्लॉक में सेक्टर एक से मनु देवी, सेक्टर दो से सरिता देवी, सेक्टर तीन से संगीता यादव, सेक्टर चार से चंदा देवी को उम्मीदवार बनाया गया है. वहीं ब्लॉक आराजी लाइन में सेक्टर 1 से दया शंकर यादव, सेक्टर 2 से सितारा देवी, सेक्टर 3 से सुशीला देवी, सेक्टर चार से योगेश सिंह, सेक्टर पांच से ललित यादव और सेक्टर 6 से आनंद सिंह पटेल को उम्मीदवार बनाया है.

ब्लॉक पिंडरा में सेक्टर एक से फिरोज, सेक्टर दो से अक्षय राजमर, सेक्टर तीन से सुरज कुमार कौल, सेक्टर चार से कंचन यादव और सेक्टर पांच से प्रमोद कुमार यादव को सपा ने अपना प्रत्याशी बनाया है. वहीं ब्लॉक बड़ागांव में सेक्टर एक से बच्चा लाल, सेक्टर दो से नीतु यादव, सेक्टर 3 से रामचंदर चौहान, सेक्टर चार से अनिता यादव और सेक्टर पांच से विनय मिश्रा को टिकट मिला है.

पंचायत चुनाव: अपने कैंडिडेट को सपोर्ट करने मैदान उतरीं MBA, B.Tech की छात्राएं

ब्लॉक हरहुआं में सेक्टर एक से प्रमिला यादव, सेक्टर 2 से मूलचंद यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है. वहीं ब्लॉक चोलापुर में सेक्टर एक प्रमिला यादव और सेक्टर तीन से बबिता सोनकर और सेक्टर पांच से सुनिता देवी को अपना प्रत्याशी बनाया है. ब्लॉक सेवापुरी में सेक्टर एक से सरस्वती देवी, सेक्टर दो से उर्मिला, सेक्टर तीन से सुभाष पटेल, सेक्टर चार से पद्मा सिंह, सेक्टर पांच से रोहित यादव को टिकट मिला है.

वाराणसी में फल विक्रेताओं पर चाकू से हमले में शामिल दो को जेल, एक हिरासत में

वहीं ब्लॉक चिरई गांव में सेक्टर एक से कैलाश सोनकर, सेक्टर दो से डॉक्टर अजय कुमार कनौजिया, सेक्टर तीन से रामधारी यादव और सेक्टर चार से उषा सोनकर को उम्मीदवार बनाया गया है.

UP में 60 वर्ष से अधिक के व्यापारियों को मिलेगी पेंशन, मृत्यु पर मिलेंगे 10 लाख

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें