वाराणसी नगर निगम अब शुरू करेगा मल्टी स्टोरी पार्किंग में दुकानों का आवंटन

Smart News Team, Last updated: Sat, 30th Jan 2021, 11:29 AM IST
बनारस के गोदौलिया चौराहे पर बन रहे मल्टी स्टोरी पार्किंग में वाराणसी नगर निगम संजय गांधी मार्केट के दुकानदारों को दुकान आवंटित करेगा. इससे पहले संजय मार्केट में 40 दुकानें थीं, लेकिन करीब दो वर्ष पहले पार्किंग निर्माण से पहले दुकानों को हटाया गया था.
वाराणसी नगर निगम.( फाइल फोटो )

वाराणसी. वाराणसी के गोदौलिया चौराहे पर बन रहे मल्टी स्टोरी पार्किंग में नगर निगम संजय गांधी मार्केट के दुकानदारों को दुकान आवंटित करेगा. इससे पहले संजय मार्केट में 40 दुकानें थीं, लेकिन करीब दो वर्ष पहले पार्किंग निर्माण से पहले दुकानों को हटाया गया था. 

वाराणसी नगर निगम के संपत्ति विभाग जल्द ही दुकानदारों को पत्र भेजेगा. नगर निगम के अधिकारियों का कहना है कि सोमवार से आंवटियों को दोबारा आवंटन के लिए पत्र भेजा जाएगा. आने वाले दिनों में मल्टीस्टोरी पार्किंग में दुकानें होगी.

वाराणसी : पीपीपी मॉडल पर होगा मंडलीय कार्यालय का निर्माण, निविदा जारी

बता दें कि शुक्रवार को ही गोदौलिया से मैदागिन तक स्मार्ट सिटी प्रोजक्ट के तहत सीसी रोड और पाथवे के निर्माण का नगर आयुक्त गौरांग राठी ने निरीक्षण किया. इस दौरान इनके साथ आईपीडीएस के अधिकारी भी मौजूद रहे. नगर आयुक्त गौरांग ने सड़क बनाने से पहले बिजली के तारों को सही जगह पर बिछाने का निर्देश दिया हैं.

वाराणसी: ग्रामीण पाइपलाइन परियोजना का सर्वे कार्य तेजी से पूरा कराने के निर्देश

निरीक्षण के दौरान नगर आयुक्त ठेकेदार की ओर से ढील पाए जाने पर चेतावनी दी है.  कहा कि काम अच्छा होना चाहिए है. उल्लेखनीय है कि स्मार्ट सिटी से पहले मैदागिन से नीचीबाग तक पाथवे बनाया गया था, लेकिन विरोध होने पर इस 83 करोड़ रुपये के प्रोजक्ट की योजना ही बदल दी गई. पाथवे को तोड़ दिया गया और सीसी सड़क बनाने का फैसला किया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें