BHU अस्पताल में एम्बुलेंस ड्राइवर से छात्रों ने बेरहमी से पीटा, गेट पर तोड़फोड़

Smart News Team, Last updated: Sun, 7th Feb 2021, 12:02 AM IST
  • एम्बुलेंस पर मरीज को लेकर आए चालक को मोटरसाइकिल और कार पर आए दर्जनों ने छात्रों पीटना शुरू कर दिया. बाद में छात्र उस चालक को कार में डालकर ले और जाते हुए गेट पर खड़े ऑटो चालक के साथ भी मारपीट की. संख्या में ज्यादा होने पर छात्र मारपीट और तोड़फोड़ भी करते रहे और सुरक्षाकर्मी मूकदर्शक बन देखते रहे.
एम्बुलेंस पर मरीज को लेकर आए चालक को मोटरसाइकिल और कार पर आए दर्जनों ने छात्रों पीटा.

वाराणसी. शनिवार की दोपहर एम्बुलेंस पर मरीज को लेकर आए चालक को मोटरसाइकिल और कार पर आए दर्जनों ने छात्रों पीटना शुरू कर दिया. बाद में छात्र उस चालक को कार में डालकर ले और जाते हुए गेट पर खड़े ऑटो चालक के साथ भी मारपीट की. संख्या में ज्यादा होने पर छात्र मारपीट और तोड़फोड़ भी करते रहे और सुरक्षाकर्मी मूकदर्शक बन देखते रहे. पुलिस की माने तो अभी तक इस पर कोई सूचना नहीं मिली है और शिकायत मिलने पर ही कार्रवाई की जाएगी.

जैसे की जानकारी मिली है बीएचयू अस्पताल में मरीज को लेकर एम्बुलेंस पर चालक के साथ मारी की गई. छात्रों की मारपीट और तोड़फोड़ के दौरान काफी अफरा तफरी मच गई. इस दौरान करीब एक दर्जन के करीब सुरक्षाकर्मी वहां मौजूद थे लेकिन किसी ने भी उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की और उन्हें देखते रहे. इस पर एम्बुलेंस चालक जान बचाने के लिए भागता रहा और सबको बता रहा था कि महीना पैसा नहीं देने के कारण उसको मारा जा रहा है.

वाराणसी : देश की तीसरी कारपोरेट ट्रेन काशी महाकाल एक्सप्रेस को चलाने की तैयारी

मामले पर लंका थाना इंस्पेक्टर महेश पांडेय से बात की तो उनका कहना है कि शिकायत मिलने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी. हांलाकि करीब 15 मिनट तक चले इस घटनाक्रम को सबने देखा है और सीसीटीवी मेें भी इन मारपीट को देखा जा सकता है. 

वाराणसी: सरकारी नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले गैंग का खुलासा, 4 अरेस्ट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें