पुलिस की घेराबंदी के डर से पुल से कूदे पशु तस्कर, तीनों की मौत

Smart News Team, Last updated: 08/04/2021 11:17 AM IST
  • यूपी के चंदौली क्षेत्र में पुलिस की घेराबंदी के सर के कारण तीन पशु तस्कर पुल से नीचे कूद गए. तीनों ही पशु तस्करों को मौत हो गई. मारे गए तीनों पशु तस्करों का पंचनामा भरकर पुलिस विधिक कार्रवाई में जुट गई है.
पुलिस की घेराबंदी के डर से पुल से कूदे पशु तस्कर, तीनों की मौत

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के चंदौली क्षेत्र में पुलिस की घेराबंदी के सर के कारण तीन पशु तस्कर पुल से नीचे कूद गए जिसकी वजह से उन तीनों की मौत हो गई. घटना देर रात तकरीबन ढाई बजे की है, जहां चकिया-इलिया मार्ग पर मंगरौर गांव के पास कर्मनाशा नदी पर पशु तस्कर पिकअप गाड़ी में आठ मवेशी को बिहार लेकर जा रहे थे.

मामले में पुल पर जाम लगने की सूचना मिलने पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने पिकअप लगेज गाड़ी में लदे हुए आठ गोवंश को बरामद किया. पुलिस द्वारा बरामद इन पशुओं में से एक पशु मृत पाया गया. पशुओं की गाड़ी के आसपास जुटी लोगों की भीड़ ने बताया कि पुलिस के डर से पशु तस्कर नदी में कूद गए हैं. पुलिस इलाके के ग्रामीणों की मदद से नीचे नदी में पहुंची तो दो व्यक्तियों को मृत पाया. वही अन्य एक व्यक्ति की सांसे चल रही थीं लेकिन उसने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया. पुलिस ने तीनों मृतकों के पास से आधार कार्ड व दो मोबाइल बरामद किए हैं.

अखिलेश यादव का हमला- CM योगी की नीतियों ने यूपी में बढ़ाया कोरोना

उनके पास से मिली आईडी के आधार पर उनकी पहचान 28 वर्षीय दीपक, 25 वर्षीय बाढू और चंद्रकेश के रूप में हुई है. बरामद की गई पिकअप वाहन व पशुओं को कोतवाली परिसर में लाया गया है. मारे गए तीनों पशु तस्करों का पंचनामा भरकर पुलिस विधिक कार्रवाई में जुट गई है. कोतवाल नागेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पशु तस्कर चंद्रकेश का बयान संयुक्त चिकित्सालय में इलाज के दौरान पुलिस ने दर्ज किया है, इस बाबत आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

वाराणसी: ATM का टूटा लॉक, पुलिस को 27 लाख 71 हजार रुपए गायब होने की शिकायत

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें