वाराणसी: ATM का टूटा लॉक, पुलिस को 27 लाख 71 हजार रुपए गायब होने की शिकायत

Smart News Team, Last updated: 08/04/2021 07:52 AM IST
  • वाराणसी में एटीएम का लॉक तोड़ कर मशीन के साथ कुछ छेड़छाड़ की गई है. मशीन में तोड़फोड़ भी हुई है. एटीएम से 27 लाख 71 हजार रुपए गायब हो जाने का पता चला है.
वाराणसी: ATM का टूटा लॉक, पुलिस को 27 लाख 71 हजार रुपए गायब होने की शिकायत

वाराणसी। वाराणसी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक एटीएम से 27 लाख 71 हजार रुपए गायब हो जाने का पता चला है. एटीएम का लॉक तोड़ कर मशीन के साथ कुछ छेड़छाड़ की गई है. मशीन में तोड़फोड़ भी हुई है. ऑपरेटर इंचार्ज की तहरीर के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि मामले के खिलाफ तहरीर दर्ज की जा चुकी है, जांच के बाद मुकदमा दर्ज के आदेश दिया गया है.

मामला हुकूलगंज के नई बस्ती स्थित एक बैंक के एटीएम में हुआ. इस एटीएम से 27 लाख 71 हजार रुपए की बड़ी रकम गायब होने का मामला सामने आया है. रुपए गायब होने की बात पता चलते ही सिक्योरिटी वैल्यू इंडिया लिमिटेड के ऑपरेटर इंचार्ज गिलट बाजार के पत्रकारपुरम कॉलोनी के रहने वाले कृष्णकांत पांडे ने लालपुर पांडेयपुर थाने में रुपए गायब होने की तहरीर दी गई है.

मुख्तार अंसारी की वापसी में बदला काफिले का रूट, चप्पे-चप्पे पर थी पुलिस की नजर

कृष्णकांत पांडे ने बताया कि उनकी एजेंसी के कर्मचारी गौरव और शिवेश मिश्रा ने 17 मार्च को सूचना दी कि एटीएम का एक तरफ का लॉक टूटा हुआ है और एटीएम मशीन में तोड़फोड़ की गई है. एजेंसी की तकनीकी टीम की ओर से आंतरिक जांच के बाद 5 अप्रैल को उक्त एटीएम के कैश का मिलान किया गया. इसमें 27 लाख 71 हजार रुपए कम मिले. जिसके बाद बुधवार शाम को थाने में तहरीर दर्ज कराई गई. वरुणा जोन के डीसीपी विक्रांत वीर ने बताया कि छानबीन के बाद मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया गया है.

रेनबो पैकेजिंग कारखाने में स्टेटिक स्पार्क से लगी भीषण आग, लाखों का हुआ नुकसान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें