वाराणसी: आपसी विवाद में पड़ोसी ने पत्रकार और बेटे को मारी गोली, BHU में इलाज जारी

Smart News Team, Last updated: Sat, 23rd Jan 2021, 9:49 AM IST
  • वाराणसी के चिराई गांव के निवासी पत्रकार सुरेंद्र चौबे और उनके बेटे जो शनिवार की सुबह गोली मर दी गई. जिसके बाद दोनों को बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया.
हमलावरों ने पत्रकार व बेटे को मारी गोली

वाराणसी. वाराणसी के पूरनपट्टी गांव के निवासी हिंदुस्तान के पत्रकार व पूर्व ग्राम प्रधान सुरेन्द्र कुमार पाण्डेय और उनके बेटे पवन को गोली मारकर हत्या करने का प्रयास किया गया. जिसमे पत्रकार को एक और उसके बेटे पवन को एक गोली लगी. पत्रकार के उपे हमला करने वाला कोई और नहीं बल्कि उनका पड़ोसी ही था. जानकरी के अनुसार पत्रकार और आरोपी पड़ोसी के बिच कुछ दिनों से रास्ते को लेकर कहासुनी चल रही थी. वहीं पड़ोसी ने बीती रात भी पत्रकार के घर पर हवाई फायरिंग की थी. चौबेपुर पुलिस आरोपी की तलाश में कर रही है.

हमले में घायल पत्रकार के परिजनों ने बताया कि पत्रकार के घर के पास उनका अपना एक नलकूप है. जहां पर पुवाल रखा हुआ था. पुवाल रखे जाए के कारण आधा रास्ता बंद हो गया था. वहीं से प्रतिदिन व रात को उनका पड़ोसी कार लेकर गुजरता है. जिसे वहां से गुजरने में दिक्क्त होती थी. जिसको लेकर दस दिन पहले पत्रकार के बेटे पवन और पड़ोसी दिलीप मिश्रा के बीच कहा सुनी भी हुई थी. उस समय आरोपी दिलीप ने उसे गोली मरने कि धमकी दिया था.

यूपी में शराब के शौकीनों के लिए अच्छी खबर, अब ट्रेन-क्रूज में मिलेगी विदेशी शराब

उसके बाद आरोपी पड़ोसी ने शुक्रवार की रात आठ बजे इसे मामले में पत्रकार सुरेंद्र के घर पर तीन हवाई फायरिंग किया, लेकिन इसपर किसी ने ध्यान नहीं दिया. जिसके बाद दूसरे दिन शनिवार की सुबह जब पत्रकार का बेटा पवन जब खेत में खड़ा था, उसी दौरान दीपक मिश्रा आया और उसपर गोली चला दी. जिससे वह घायल हो गया और वह से अपनी जान बचाने के लिए खेत में भगा. फिर से आरोपी दिलीप ने पवन पर गोली चलाई जिसमे वहां मौजूद एक गाय को गोली लग गई.

ANM से बोले PM मोदी-काशी को जल्द कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराने का करूंगा प्रयास

वहीं गोली की आवाज सुन पत्रकार सुरेंद्र अपने बेटे को बचाने के लिए भागे तो उनपर भी आरोपी ने फायरिंग कर दिया. जिससे उन्हें जांघ में गोली लगने से घायल हो गए. वहीं आरोपी पड़ोसी दीपक ने मौका देखते ही वहां से फरार हो गया. जिसके बाद उन्हें बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. वहीं डॉक्टरों का कहना है कि दोनों घायलों कि स्थिति समान्य है. साथ ही घटना स्थल पर पहुंच ग्रामीण पुलिस अधीक्षक ने निरिक्षण किया और वहां से 32 बोर पिस्टल का एक खोखा भी बरामद किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें