शौच के लिए गई बुआ-भतीजी की घर लौटते वक्त ट्रेन से कटकर हुई मौत

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Mar 2021, 1:27 PM IST
  • वाराणसी-जफराबाद रेलमार्ग पर सुबह शौच करने के लिए निकली रिश्ते में बुआ और भतीजी की ट्रेन से कटने से मौत हो गई. जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.
शौच के लिए गई बुआ-भतीजी की घर लौटते वक्त ट्रेन से कटकर हुई मौत

वाराणसी। वाराणसी-जफराबाद रेलमार्ग पर सोमवार को गंगापुर गांव की रहने वाली दो महिलाओं जो रिश्ते में बुआ और भतीजी लगती थी, सुबह शौच करने के लिए निकली थीं. वहीं दोनो महिलाओं की ट्रेन से कटने से मौत हो गई. मौके पर पहुंची फूलपुर पुलिस के साथ जीआरपी के बीच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने को लेकर एक घण्टे तक किचकिच चलती रही.

मामला वाराणसी केस फूलपुर स्थित गंगापुर गांव का है जहां 75 वर्षीय लालती देवी बीमार चल रही थी. 45 वर्षीय चंपा देवी निवासी पचराव जाल्हुपुर चौबेपुर अपनी बीमार माँ और 60 वर्षीय श्यामदुलारी निवासी सुरही फूलपुर अपनी बीमार भौजाई को देखने के लिए रविवार को गंगापुर गांव स्थित दलित बस्ती पहुची थीं.

आधार लिंक कर घर बैठे परिवहन विभाग की 18 सेवाओं का उठाए लाभ, जानें पूरी डिटेल

सोमवार की सुबह तकरीबन साढ़े पांच बजे बुआ भतीजी शौच के लिए निकली थीं. शौच कर के लौटते समय दोनो बुआ और भतीजी घर जाने के लिए ट्रेन की पटरी पार कर रही थीं तभी दोनो महिलाएं एक्सप्रेस ट्रेन के चपेट में आ गई. ट्रेन से कटने जाने के कारण दोनों का शव क्षत विक्षत हो गया. हादसे के बाद ट्रेन चालक ने इसकी सूचना खालिसपुर रेलवे स्टेशन मास्टर को दी. मामले की सूचना खालिसपुर स्टेशन मास्टर ने बाबतपुर रेलवे स्टेशन को दी.

कृषि कानूनों पर जेडीयू में दो राय, केसी त्यागी बोले- अनिश्चिकाल के लिए स्थगित हो

फूलपुर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल जीआरपी का बताकर शव को कब्जे में लेने से मना कर दिया. जिसको लेकर फूलपुर पुलिस व जीआरपी के बीच एक घण्टे तक किचकिच चलती रही. बाद में जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. वही घटना की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें