वाराणसी: पुलिस की कार्रवाई से पूर्व प्रधान दुखी, आठ दिन पहले हुई बेटे की हत्या

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 12:38 PM IST
वाराणसी के बड़ागाॅंव थाना क्षेत्र के वाजिदपुर गाॅंव में आठ दिन पहले पूर्व प्रधान के बेटे की हत्या हुई थी. इन आठ दिनों में पुलिस कुछ पता नहीं लगा पाई है. जिस कारण कारण मृतक बृजेश  के पिता और पूर्व प्रधान प्रेम नारायण पुलिस की कार्यप्रणाली से दुखी है.
crime news

वाराणसी. वाराणसी के बड़ागाॅंव थाना क्षेत्र के वाजिदपुर गाॅंव में आठ दिन पहले पूर्व प्रधान के बेटे की हत्या हुई थी. एक सप्ताह से ज्यादा होने के बाद भी पुलिस कुछ पता नहीं लग पाई है. जिस कारण कारण मृतक के पिता और पूर्व प्रधान प्रेम नारायण पुलिस की कार्यप्रणाली से दुखी है.

इस मामले को लेकर जब आज कार्यवाहक थानाध्यक्ष अनिल कुमार से बात की गई तो उन्होंने इस दौरान बताया कि फॉरेंसिक रिपोर्ट में मृतक बृजेश के शरीर पर उसके प्रेमिका के कपड़े थे. लड़की ने पूछताछ में बताया कि घटना वाले दिन उसके कपड़े धोकर‌ बाहर टंगे हुए थे. जिसे कि किसी ने गायब कर दिया था. सवाल यह भी उठता है कि बृजेश की प्रेमिका के घर वाले उसे मारेंगे तो वह अपनी लड़की के कपड़े क्यों पहनाएंगे?

बनारस: BJP विधायक सुशील सिंह के भाई की कार का आर्म्स के साथ पीछा, केस दर्ज

पुलिस के अनुसार मृतक बृजेश के पैर और कमर में इसलिए चोट थी क्योंकि वह लाठी की मदद से चलता था. जहां पर उसका  शव लटका हुआ मिला वहां पर उसकी लाठी नहीं थी. जिससे कि साफ पता चलता है कि पहले उसे किसी ओर जगह मारा गया फिर शव को बगीचे में लाकर लटका दिया गया.

वाराणसी: कार चालक की हत्या का खुलासा, पुराने ड्राइवर ने रंजिश में किया मर्डर

वही पुलिस ने मृतक बृजेश के भी सीडीआर को चेक किया तो उसमें उन्हें कुछ खास जानकारी नही मिली.  मृतक बृजेश के पिता प्रेम नारायण ने भी पुलिस की काम करने के तौर-तरीके से दुखी है. उन्होंने कहा कि थाने में बार-बार जाकर परेशान है और मुझे यह भी डर है कि इस मामले में पुलिस मुझे ही न फंसा दे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें