BHU अस्पताल के MS का इस्तीफा, कोरोना मरीजों के साथ लापरवाही का आरोप

Smart News Team, Last updated: 06/05/2021 10:32 PM IST
  • बीएचयू के सुंदरलाल अस्पताल के एमएस एसके माथुर ने इस्तीफा दे दिया है. फिलहाल उनके इस्तीफे का कारण नहीं बताया गया है. उनकी जगह केके गुप्ता नए एमस नियुक्त किए गए हैं. इस बारे में नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है.
बीएचयू के सुंदरलाल अस्पताल के एमएस एसके माथुर ने इस्तीफा दिया.

वाराणसी. कोरोना मरीजों के साथ लापरवाही के आरोपों के बीच गुरुवार को बीएचयू के सुंदर लाल अस्पताल के एमएस प्रोफेसर एसके माथुर ने इस्तीफा दे दिया है. फिलहाल उनके इस्तीफे की कोई वजह नहीं बताई गई है. उनकी जगह पर प्रोफेसर केके गुप्ता को नया एमएस बनाया गया है. उन्होंने कुछ दिन पहले ही डिप्टी एमएस और कोरोना इंचार्ज के पद से इस्तीफा दिया था.

सुंदरलाल अस्पताल के नए एमएस बनाए गए प्रोफेसर केके गुप्ता की तैनाती को लेकर नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक,  बीएचयू के सुंदरलाल अस्पताल में कोरोना मरीजों के साथ घोर लापरवाही के लगातार आरोप लग रहे हैं. वाराणसी के जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने भी बीएचयू में हो रही लापरवाहियों पर शासन को तीन दिन पहले चिट्ठी लिखी थी. इसी बीच एमएस एसके माथुर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया.

वैक्सीनेशन के दौरान कर्मचारियों ने लोगों से की बदतमीजी, CM पोर्टल पर शिकायत

आपको बता दें कि बीएचयू अस्पताल के डिप्टी एमएस और कोरोना इंचार्ज केके गुप्ता ने कुछ दिन पहले ही कोरोना के बढ़ते मामलों और कोविड-19 वार्ड में बिगड़ते हालात के बीच इस्तीफा दे दिया था. कई दिनों के नाटकीय मामलों के बाद केके गुप्ता का इस्तीफा मंजूर कर लिया गया था. उनके इस्तीफे के बाद जनरल मेडिसिन विभाग के एक शिक्षक को कोविड वार्ड की जिम्मेदारी दी गई थी.

वाराणसी एयरपोर्ट पर लगातार तीसरे दिन भी रद्द हुईं हवाई यात्राएं, यात्री परेशान

मिली जानकारी के अनुसार, डिप्टी एमएस रहे केके गुप्ता ने कई मामलों को लेकर नाराजगी जताई थी. नाराजगी के बीच ही उन्होंने अपने इस्तीफे की बात कही थी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीएचयू में कार्यक्रम के चलते इस मामले को कुछ दिन के लिए टाल दिया गया था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें