कुसमुरा गांव की किशोरी 4 दिन से लापता, भाई ने पांच लोगों पर लगाया बहला फुसलाकर अपहरण करने का आरोप

Uttam Kumar, Last updated: Sat, 9th Oct 2021, 1:26 PM IST
बड़ागांव थाना क्षेत्र के कुसमुरा गांव की एक किशोरी बीते सोमवार से लापता है. शुक्रवार देर शाम गायब किशोरी के भाई ने स्थानीय थाने में पांच लोगों के खिलाफ अपहरण,पाष्को एक्ट सहित साजिश करने की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया है. पुलिस ने जांच शुरू कर कर दी है. 
बड़ागांव थाना क्षेत्र के कुसमुरा गांव की एक किशोरी बीते सोमवार से लापता है.प्रतिकात्मक फोटो 

वाराणसी. बड़ागांव थाना क्षेत्र के कुसमुरा गांव की एक किशोरी बीते सोमवार से लापता है. परिवार द्वारा काफी खोजबीन के बाद भी कोई सुराग नहीं मिलने पर शुक्रवार देर शाम गायब किशोरी के भाई ने स्थानीय थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. लापता किशोरी के भाई ने पांच लोगों के खिलाफ अपहरण,पाष्को एक्ट सहित साजिश करने की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया है. पुलिस ने भाई द्वारा दर्ज मुकदमे के आधार पर अपनी जांच शुरू कर कर दी है. पुलिस द्वारा किशोरी और आरोपी की तलाश जारी है. 

दरअसल 4 अकटूबर सोमवार को रात से ही बड़ागांव थाना क्षेत्र के कुसमुरा गांव की रहने वाली एक किशोरी अपने गांव से ही लापता हो गई. परिवार ने पूरे गांव, सभी रिस्तेदार के पास खोज लिया. लेकिन किशोरी के बारे में कोई भी सुराग हांथ नहीं लगने पर शुक्रवार शाम थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया. लापता किशोरी के भाई ने शक के आधार पर कुल पाँच लोगों पर खिलाफ अपहरण,पाष्को एक्ट सहित साजिश करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है.

वाराणसी में खराब सड़क का विरोध करना सपा कार्यकर्ताओं को पड़ा भारी, पुलिस घसीटकर थाने ले गई

लापता किशोरी के भाई के अनुसार उसकी बहन सोमवार रात से गायब है. हर जगह खोजबीन करने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल रहा है. भाई का आरोप है कि घटना की रात(4 अकटूबर सोमवार की रात) उसी गाँव का रहने वाला शमशेर नामक युवक अपने चार सहयोगियों के साथ साजिश के तहत मेरी बहन को बहला फुसलाकर अगवा कर लिया है. लापता किशोरी के भाई ने अपनी बहन के साथ अनहोनी की घटना  घटने की भी आशंका दर्ज कारवाई है. पुलिस किशोरी सहित अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें